आखिर किस वजह से साउथ में रिलीज नहीं की जाएगी अवतार-2
आखिर किस वजह से साउथ में रिलीज नहीं की जाएगी अवतार-2
Share:

सिनेमा की दुनिया में इतिहास रच देने वाली हॉलीवुड फिल्म 'अवतार 2' रिलीज के लिए एकदम तैयार हो चुकी है। ये मूवी दिसंबर महीने में पूरी दुनिया में रिलीज की जाने वाली है। इंडिया में भी इसको लेकर जबरदस्त क्रेज देखने के लिए मिल रहा है। इसे हिंदी के अलावा साउथ की भी कई लैंग्वेज में रिलीज किया जाने वाला है। लेकिन अब साउथ फैंस के लिए एक बुरी खबर सुनने के लिए मिल रही है। मेकर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स के बीच पैसों को लेकर केस अटक चुका है। अगर सबकुछ सही नहीं रहा तो मूवी  साउथ में कुछ स्टेट में ये रिलीज नहीं होने वाली।

Avatar: The Way Of Water वर्ष 2009 में रिलीज हुई 'अवतार' मूवी का सीक्वल भी है। जिसमे नावी की खूबसूरत और रोंगटे खड़ी कर देने वाली दुनिया दर्शाई गई थी। 13 वर्ष पूर्व रिलीज मूवी  ने इंडियन मार्केट में भी कई रिकॉर्ड तोड़े थे और जबरदस्त कमाई की थी। पूरी दुनिया इस 'अवतार 2' का वेट कर रही है, ताकि वो इसे फिर से इतिहास रचते देख पाए।

इस मूवी को लेकर क्रेज कितना है, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कुछ दिनों पूर्व 'अवतार' को फिर से स्क्रीन पर रिलीज किया गया था और मूवी ने फिर से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनस भी कर किया। इसी को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने थियेटर राइट्स के लिए प्राइज तय करने में लगे हुए है। रिपोर्ट्स का कहना है कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में थियेटर रिलीज के लिए मेकर्स ने डिस्ट्रीब्यूटर्स से 100 करोड़ रुपये की मांग भी की है।

 

अभी तक नहीं बनी है बात: मेकर्स की इस डिमांड के बाद डिस्ट्रीब्यूटर्स कंफ्यूज्ड हो चुके है। वो तय नहीं कर पा रहे हैं कि इसके थियेटर राइट्स खरीदे या नहीं। देखते हैं कि क्या मेकर्स अपनी इस राशि में कमी करेंगे या फिर खरीदारों को अपनी जेब से पैसे भरने पड़ेंगे।

16 दिसंबर 2022 को इंडिया में होगी रिलीज: 'अवतार 2' भारत में 16 दिसंबर 2022 को रिलीज की जाने वाली है। इसे हिंदी सहित तमाम भाषाओं में 3D, 4K, 5K, और 8K वीडियो फॉर्मेट में रिलीज किया जाने का एलान कर दिया गया है। इसका डायरेक्शन जेम्स कैमरून ने किया है। फिल्म में Sam Worthington और Zoe Saldana सहित कई स्टार्स हैं।

सिद्धू मूसेवाला के बाद इस रैपर का हुआ मर्डर, जांच में जुटी पुलिस

'वर्साचे वैम्पायर' बन 'कुकी मॉन्स्टर' पति के साथ हेलोवीन में पहुंची हैली

कोरियन इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, नहीं रहा ये मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -