सिद्धू मूसेवाला के बाद इस रैपर का हुआ मर्डर, जांच में जुटी पुलिस
सिद्धू मूसेवाला के बाद इस रैपर का हुआ मर्डर, जांच में जुटी पुलिस
Share:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के उपरांत अब एक और रैपर की गोली मारकर कत्ल कर दिया गया है। इस रैपर का नाम टेकऑफ है। मिगोस के रैपरटेकऑफ ने 28 की उम्र में आखिरी सांस ली। घटना के बीच रैपर के दो साथी भी मौजूद थे। खबरों का कहना है कि ह्यूस्टन में यह बॉलिंग कर रहे थे। दोपहर ढाई बजे का वक़्त था, जब ये तीनों साथ थे। उसी वक़्त इन पर गोली चलाई गई।

28 वर्ष के रैपर की तो उसी समय मौत हो गई लेकिन उनके दो दोस्तों को आनन-फानन में हाॅस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां लहां कुआवो की हालत ठीक है। वहीं ऑफसेट गंभीर रूप से जख्मी हो चुके है। उनकी इस हत्या पर फैन्स दुख व्यक्त किया है। उनके दोस्त और जानने-चाहने वाले भी सोशल मीडिया पर उनको याद भी कर रहे है।  बॉक्सर क्रिस जूनियर ने लिखा- 'टेकऑफ जमीन से जुड़े इंसान थे। वह कूल डूड थे। इस बात पर बिलकुल भरोसा नहीं हो रहा है कि अब वह हमारे बीच नहीं है। मुझे ये लिखना  पड़ गया है। एक और ब्लैक स्टार की बिनी वजह गोली मारकर हत्या कर दी गई। इंडस्ट्री में वाकई बदलाव की आवश्यकता थी।'

डाइस खेलते समय हुआ हादसा: डाइस खेलते वक़्त  विवाद शुरू हो हुआ था और किसी ने उनको गोली मार दी। जानकारी के अनुसार जिस वक़्त ये घटना हुई उस वक्त घटनास्थल पर करीब 40-50 लोग ही आए हुए है। इस घटना का एक फुटेज भी सामने आ चुकी है,  इसमें कुआवो को देखा गया है और कुछ लोग टेकऑफ को घेरे खड़े थे। इस घटना के बाद कुआवो ने मदद के लिए गुहार भी लगा दी है।

खबरों का कहना है कि टेकऑफ का असली नाम किर्शनिक खारी बॉल था. उनका जन्म 1994 में जॉर्जिया में हुआ था। टेकऑ मिगोस के तीसरे नंबर के रैपर कहे जाते थे। इनके 2 जख्मी साथी कुआवो और ऑफसेट ने भी इन्हीं के साथ रैपिंग शुरू भी शुरू कर दी थी। 2011 में तीनों ने साथ मिलकर जुग सीजन को रिलीज किया, मिगोस के रूप में उनका पहला मिक्सटेप बाजार में आया था। उनके हर रीमिक्स को लोगों ने जमकर भी दिया गया। 

टीम को लेकर आया कप्तान हरमनप्रीत का एक और बयान, कहा- "पहले गलतियां सुधारने पर काम करेंगे..."

PKL 9 में तमिल थलाइवाज ने हासिल की अपनी दूसरी जीत

PKL 9 में सचिन ने गुजरात जायंट्स को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -