'वर्साचे वैम्पायर' बन 'कुकी मॉन्स्टर' पति के साथ हेलोवीन में पहुंची हैली
'वर्साचे वैम्पायर' बन 'कुकी मॉन्स्टर' पति के साथ हेलोवीन में पहुंची हैली
Share:

पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बीबर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं वह हमेशा ही अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है. वैसे तो जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बीबर हाॅलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक कहे जाते है। कपल को हमेशा डिनर डेट या आउटिंग के दौरान स्पाॅट भी किया जाता है। 

हाल ही में ये कपल स्टार-स्टडेड हैलोवीन बैश पंहुचा था। इस बीच दोनों का भूतिया लुक देखने के लिए मिल रहा है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो हैली ब्लैक ब्रालेट और शाॅर्ट्स में बोल्ड दिखाई दी।  रेड लिपस्टिक, नकली वैम्प दांत, चेहरे पर खून का निशान बनाए हसीना ने 'वर्साचे वैम्पायर' लुक कैरी कर रखी है। वहीं जस्टिन ने 'कुकी मॉन्स्टर' के लुक में नजर आए। फैंस कपल की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

खबरों का कहना है कि इंडिया में जस्टिन बीबर को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। भारत में भी बहुत लोग हैं जो बीबर को बहुत पंसद करते हैं साथ ही उनका नाम और उनकी तस्वीर अपने हाथों में बनवाया हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीबर 18 अक्टूबर को दिल्ली में शो करने वाले थे, जो कि जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, दिल्ली में होने वाला था जिसका नाम 'जस्टिन बीबर जस्टिस वर्ल्ड टूर - इंडिया' था वो सिंगर के हेल्थ इश्यू की वजह से कैंसिल कर चुके है। जस्टिन का सिर्फ इंडिया का दौरा ही रद्द नहीं हुआ है बल्कि चिली, अर्जेंटीना, ब्राजील, दक्षिण अफ्रीका, बहरीन, यूएई और इजरायल का दौरा भी रद्द किया जा चुका है।

टिकट के पैसे का क्या होगा?: शो के रद्द होने के साथ-साथ टिकट रीफंड के बारे में भी सूचना की जा चुकी है।  कहा गया है जिन लोगों ने भी अब तक इस शो की टिकट खरीदी है उन्हें पैसे उनके अकाउंट में लौटा दिए जाएंगे वो 10 दिन के अंदर। 

रामसे हंट सिंड्रोम: जस्टिन बीबर रामसे हंट सिंड्रोम से जूझ रहे थे और इसी के कारण उनका चेहरा पैरालाइज हुआ था। उनकी तबीयत पहले से अधिक बेहतर है, लेकिन शो कर पाना अभी सही नहीं है। 

कोरियन इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, नहीं रहा ये मशहूर अभिनेता

हैलोवीन पर काइली जेनर ने करवाया ऐसा फोटोशूट

भारत लौटते ही इन धुरंधरों से मुलाकात करेंगी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -