फिल्म निर्माता बना रहे है मुंबई से दुरी, जानिए क्यों
फिल्म निर्माता बना रहे है मुंबई से दुरी, जानिए क्यों
Share:

कोरोना के कारण देश के प्रत्येक क्षेत्रो के कार्यो में रुकावट उतपन्न हो गई है. वही देश के कोने कोने से आकर मुंबई में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में रोजगार खोजने में जुटे रहने वालों के लिए आने वाले दिन काफी दिक्कत भरे हो सकते हैं. 65 वर्षा के ऊपर के कलाकार यहां कार्य नहीं कर सकते. हर दूसरे दिन यहां किसी न किसी मामले को लेकर ट्विटर वॉर छिड़ जाता है. वही COVID-19 को रोकने के लिए लोग अब भी यहां चौकन्ने नहीं है. 

इसका परिणाम अब यह हो रहा है, की बड़े फिल्म मेकर अब मुंबई से दूर जा रहे हैं, छोटा मोटा दूर भी नहीं, सीधे सात समंदर पार वाला दूर. वही अब अक्षय कुमार के साथ-साथ आमिर खान की देश की राजनीतिक हलचलों पर बनने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी विदेश में होने की खबरें सामने आ रही हैं. बता दे की आमिर खान प्रोडक्शंस से तो वैसे भी बिना उनकी किसी फिल्म के प्रचार के या किसी और बात के लिए बात करना कठिन है. और, लाल सिंह चड्ढा को लेकर तो ऊपर से और तमाम सारी गोपनीयताएं रखी जा रही हैं. 

वही मुंबई में शनिवार की सुबह से चर्चा है, कि मूवी लाल सिंह चड्ढा को बना रही आमिर खान की टीम ने इस मूवी में कार्य कर रहे, कलाकारों और कर्मचारियों से उनके पासपोर्ट की डिटेल मांगी हैं. अनाधिकारिक सूत्र से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आमिर खान की इच्छा इस फिल्म की शूटिंग सितंबर के माह से आरम्भ होने की आशंका जताई जा रही है. आमिर खान अपनी इस मूवी की करीब 70 फीसदी शूटिंग देश के भिन्न-भिन्न शहरों में पूरी कर चुके हैं. फिलहाल आमिर खान की फिल्म की विदेश में शूटिंग को लेकर निश्चितता नहीं है. 

रीना रॉय से लेकर मल्लिका तक नागिन बनकर इंडस्ट्री में धमाल मचा चुकीं हैं यह अभिनेत्रियां

जलसा को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

कंगना रनोट की टीम को सुशांत सिंह मामले में मिली बड़ी उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -