Share:
रीना रॉय से लेकर मल्लिका तक नागिन बनकर इंडस्ट्री में धमाल मचा चुकीं हैं यह अभिनेत्रियां
रीना रॉय से लेकर मल्लिका तक नागिन बनकर इंडस्ट्री में धमाल मचा चुकीं हैं यह अभिनेत्रियां

आज नाग पंचमी है. ऐसे में नागिन का जलवा आप सभी ने टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक देखा होगा. ऐसे में आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमे नागिनों का जलवा देखने के लिए मिला है. आइए जानते हैं. 

हिस्स्स - आपको याद हो तो यह फिल्म साल 2010 में आई थी. वहीं आपको पता हो तो इस फिल्म में मल्लिका शेरावत ने नागिन की भूमिका निभाई थी. जी दरअसल यह फिल्म एक साइंटिस्ट के बारे में थी जो नागिन की नागमणि लेना चाहता है और उसका सामना मल्लिका यानी नागिन से होता है.

तुम मेरे हो - आप सभी ने वैसे तो आमिर खान को कई फिल्मों में देखा होगा लेकिन उनकी यह फिल्म बेहतरीन थी. इस फिल्म में आमिर खान के साथ जूही चावला नजर आईं थी. जी हाँ और जूही ने इस फिल्म में नागिन का रोल निभाया था.

शेषनाग - आपको पता हो इस फिल्म में दो इच्छाधारी सांपों की कहानी को दिखाया गया था, जिनका पीछा एक अघोरी करता है. वैसे इस फिल्म में रेखा नजर आईं थीं और उनका बहुत ही अनोखा रूप नजर आया था.


नाचे नागिन गली गली - यह फिल्म भी आपको याद होगी. इस फिल्म में मीनाक्षी शेषाद्री ने नागिन का रोल निभाया था. वहीं उनके साथ नितीश भरद्वाज नाग के रूप में नजर आए थे.

नागिन - यह फिल्म मल्टी-स्टारर फिल्म थी. इस फिल्म में रीना रॉय एकदम स्टाइलिश अंदाज में नजर आई थीं. फिल्म में रीना एक नागिन थी जो अपने प्रेमी के खून का बदला लेने के लिए आती है. यह फिल्म सुपरहिट फिल्म रही थी.

नगीना - श्रीदेवी इस फिल्म में दमदार अंदाज में नजर आईं थीं. वहीं इस फिल्म का गाना मैं तेरी दुश्मन आज भी खूब पॉपुलर है. यह फिल्म साल 1986 की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म थी.

जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी - इस फिल्म की कहानी बहुत अलग और अनोखी थी. इस फिल्म में मनीषा कोइराला और अरमान कोहली थे. आपको बता दें कि मनीषा के किरदार के मरने के बाद अरमान, सनी देओल और उनसे जुड़े हर इंसान से मनीषा की मौत का बदला लेता है.

नागिन 5 का नया पोस्टर आया सामने, ये एक्ट्रेस सांपों से लिप्टी आई नजर

नागिन 4 के सेट पर भावुक हुए कलाकार, फूट-फूट कर रोइ यह अभिनेत्री

नागिन 4 में खुलेंगे कई राज, नागिन अवतार में नजर आएँगी शलाखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -