जलसा को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट
जलसा को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट
Share:

कोरोना ने देश के प्रत्येक क्षेत्रो को बेहद प्रभावित किया है. वही इस दौरान महानायक अमिताभ बच्चन समेत अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना पॉजिटिव आने के पश्चात् हॉस्पिटल में एडमिट हैं. बच्चन फैमिली के COVID-19 से संक्रमित पाए जाने पर उनके फैंस भी चौंक गए है. पुरे भारत में उनके लिए दुआओं और प्रार्थनाओं का दौर चालू हो गया. अमिताभ अभी हॉस्पिटल में एडमिट हैं, किन्तु सोशल मीडिया पर वो निरंतर एक्टिव हैं. इस बार अभिनेता ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया है. और लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के संपर्क में है. 

बता दे की अमिताभ बच्चन ने जलसा के बाहर की तस्वीरें शेयर की हैं. प्रत्येक रविवार को अमिताभ घर से बाहर निकलते हैं और उनका अभिवादन स्वीकार करते हैं. COVID-19 के पश्चात् जलसा के बाहर भी चारो और सन्नाटा फैला हुआ है. अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इसका जिक्र किया है. वही तस्वीर के साथ अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, 'जो हाथ आप प्यार और समर्थन के साथ उठाते हैं वही मेरी मजबूती है. यह मैं कभी भी अपने सिस्टम से गायब नहीं होने दूंगा. मेरी सहायता करो भगवान. ये जलसा के फाटक आज सील हैं. सुनसान हैं किन्तु उम्मीद पे दुनिया कायम है. ईश्वर की इच्छा है कि वे फिर से प्रेम से भर जाएं.' 

गौरतलब है की 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन COVID-19 संक्रमित पाए जाने के पश्चात् नानावती हॉस्पिटल में एडमिट हैं. पहले तो ऐश्वर्या और आराध्या होम क्वारंटीन में थे. प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, ऐश्वर्या को निरंतर बुखार की शिकायत हो रही थी, तत्पश्चात उन्हें और आराध्या को भी हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा. बच्चन फैमिली के चारों सदस्यों के अलावा जया बच्चन, श्वेता बच्चन और श्वेता के बच्चों का COVID-19 टेस्ट नकारात्मक निकला है. अमिताभ के 26 स्टाफ का भी COVID-19 टेस्ट किया गया था, उनका टेस्ट भी नकारात्मक पाया गया है. साथ ही अमिताभ बच्चन के फैंस रोज उनके स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे है.

ये हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर्स, एक गाने के लेते हैं लाखों रूपए

इन तीन अभिनेताओं को साथ ला रही बॉलीवुड की मशहूर अब्बास मस्तान की जोड़ी

अवैध काम रोकने पर अफसर का तबादला, रणदीप हुड्डा ने किया एमपी सरकार से सवाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -