इस मशहूर फिल्म निर्माता का हुआ निधन, महेश बाबू बोले- 'दुखी और स्तब्ध हूं'
इस मशहूर फिल्म निर्माता का हुआ निधन, महेश बाबू बोले- 'दुखी और स्तब्ध हूं'
Share:

साउथ सिनेमा की दुनिया से हाल ही में एक बड़ी और बुरी खबर सामने आई है। जी दरअसल टॉलीवुड फिल्मों के जाने-माने निर्माता नारायण दास नारंग का आज निधन हो गया है। आप सभी को बता दें कि नारायण दास नारंग 76 वर्ष के थे। मिली जानकारी के तहत इस समय फिल्म निर्माता नारायण दास नारंग के निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। आप सभी को बता दें कि नारायण दास नारंग लंबे वक्त से फिल्म लाइन से जुड़े थे और उन्होंने करीब 650 फिल्मों का निर्माण किया।

जी हाँ और उनकी पिछली सुपरहिट फिल्म नागा चैतन्य और साईं पल्लवी स्टारर लव स्टोरी थी। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि निर्देशक शेखर कमुल्ला की इस फिल्म ने दर्शकों से खूब प्यार पाया और फिल्म लंबे वक्त तक सिनेमाघरों में टिकी रही थी। फिलहाल जैसे ही फिल्म निर्माता नारायण दास नारंग के निधन की खबर मिली वैसे ही टॉलीवुड प्रिंस महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया है। जी दरअसल फिल्म स्टार ने भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'नारायण दास नारंग जी के निधन की खबर से दुखी और स्तब्ध हूं। हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बेहद महत्वपूर्ण शख्स। उनकी अनुपस्थिति काफी खलेगी। उन्हें जानना और उनके साथ काम करना एक सौभाग्य रहा। सिनेमा के लिए उनका विजय और जुनून हम जैसे लोगों के लिए प्रेरणा हैं। उनके परिवार और प्रियजनों को सांत्वना।'

वहीं उनके अलावा भी कई स्टार्स दुःख जता रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म निर्माता नारायण दास नारंग के बैनर तले कई शानदार तेलुगु फिल्में बनी। जी हाँ और उनकी अपकमिंग फिल्म नागार्जुन और अदाकारा काजल अग्रवाल के साथ आने वाली फिल्म द घोस्ट है।

टेटू बनवाने के बाद सामंथा को हो रहा है दुःख, फैंस को दी ये खास एडवाइस

आर माधवन के बेटे वेदांत ने एक बार फिर रोशन किया देश का नाम

KGF की टीम ने जीता फैंस का दिल, फिल्म की शुरुआत में इस अभिनेता को दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -