फिल्म बेल बॉटम में इस तरह होगा अक्षय का लुक
फिल्म बेल बॉटम में इस तरह होगा अक्षय का लुक
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इस समय भारत से बाहर हैं. वह अपनी आने वाली बहुचर्चित मूवी बेल बॉटम की शूटिंग के चलते लंदन एवं स्कॉटलैंड में हैं. लॉकडाउन हटने के पश्चात् इस मूवी की जोरों से शूटिंग चल रही है. इस मध्य बेल बॉटम के सेट से कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें अक्षय कुमार के लुक के बारे में जानकारी प्राप्त हुई है.

वही मूवी बेल बॉटम के सेट से अक्षय कुमार की तीन फोटोज सामने आई हैं. फर्स्ट दो फोटोज में वह ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में आंखो पर काला चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. वहीं तीसरी फोटो में अक्षय कुमार ग्रे रंग की ड्रेस में तथा आंखो पर काला चश्मा लगाए दिखाई दे रहे हैं. अपने इस लुक में अक्षय कुमार बेहद गंभीर दिख रहे हैं. 

आपको बता दें कि बॉलीवुड में कई माहों से COVID-19 महामारी के चलते मूवीज, धारावाहिकों तथा विज्ञापनों की शूटिंग ठप पड़ी थी. किन्तु अब पुरे देश में अनलॉक के आरम्भ के पश्चात् अब मूवीज तथा धारावाहिकों की शूटिंग दोबारा से आरम्भ कर दी गई है. इसका आरम्भ अक्षय कुमार तथा आमिर खान ने किया है. अक्षय कुमार ने अपनी मूवी बेल बॉटम की शूटिंग आरम्भ कर दी है. जिसकी सुचना अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के द्वारा एक पोस्ट के जरिये दी थी. इस पोस्ट के माध्यम से अक्षय ने बताया था कि उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग भी आरम्भ कर दी है. अक्षय अपने इस पोस्ट में हाथ में क्लैप लिए खड़े थे. इसी के साथ अब अक्षय के सभी प्रशंसकों को फिल्म के पूरा होने का बेसब्री से इंतजार है.

फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर महिला आयोग की चेयरपर्सन ने जताई आपत्ति, कही ये बात

बिना नाम लिए इस टीवी एक्टर ने दिया कंगना को मुंहतोड़ जवाब

आखिर कहा है सुशांत सिंह के कमरे की चाबी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -