ड्रग डीलर का खुलासा, रिया के भाई से है गहरे संबंध
ड्रग डीलर का खुलासा, रिया के भाई से है गहरे संबंध
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में जो चैट सामने आ रही हैं, उससे ये तो निश्चित हो चुका है कि केस में ड्रग एंगल सिर्फ अफवाह नहीं है, तथा इसमें सच्चाई है. वही केस में एक्ट्रेस के भाई शोविक चक्रवर्ती भी फंसते दिखाई दे रहे हैं. रिपोर्ट्स में सामने आया है कि शोविक की ड्रग डीलर्स के साथ संपर्क था. बासित परिहार का शोविक के घर तक आना जाना था. लगभग दो वर्ष से निरंतर बासित शोविक से कनेक्टेड था. कई बार बासित, शोविक के घर जा चुका है.

दरअसल, बासित की भेंट शोविक से बांद्रा में एक फुटबॉल क्लब में हुई थी, जहां शोविक फुटबॉल खेलने आता था. वहीं कैज इबाहिम भी फुटबाल खेलने आता था, बासित ने फुटबाल क्लब में अभ्यास के दौरान ही शोविक से मित्रता आरम्भ की ड्रग्स डीलिंग की चर्चा यहीं से आरम्भ हुई. जिसके पश्चात् बासित ने शोविक को ड्रग्स आपूर्ति करना आरम्भ कर दिया, तथा फिर रिलेशन इतने स्ट्रांग हो गए कि घर तक आना जाना आरम्भ हो गया.   

बासित ने स्वयं पूछताछ में स्वीकार किया है की उसके शोविक से बेहद गहरे रिलेशन हैं. कैज इब्राहिम बांद्रा के इंप्रेशन बार रेस्तरां से संबंधित है. जहां उसके साथ 5 अन्य साथी साझेदार हैं. जैद, बासित तथा अब्बास मुंबई के एक बड़े ड्रग्स माफिया सोहेल से ड्रग्स की खेप लेकर आगे आपूर्ति करता था. सोहेल भारत के बाहर से ड्रग्स की खेप देश में बुलवाता है, विशेष तौर पर मुंबई में इस सोहेल की सरगर्मी से खोजबीन जारी है. साथ ही मामले की जांच भी की जा रही है.

रात 12 बजे यह चीज खाते हैं अमिताभ, रणवीर बोले- 'ये क्या कर रहे हैं आप'

फिल्म बेल बॉटम में इस तरह होगा अक्षय का लुक

फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर महिला आयोग की चेयरपर्सन ने जताई आपत्ति, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -