नेचर से बहुत प्यार करती है भाग्यश्री की बेटी अवंतिका
नेचर से बहुत प्यार करती है भाग्यश्री की बेटी अवंतिका
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी मूवीज में आने से पहले ही फैंस के मध्य पॉपुलर होने लगी है. अवंतिका अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं और फैंस उनके डेब्यू का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ पहली मूवी मैंने प्यार किया की थी और अपनी पहली ही मूवी से ही वे लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. आज भी उन्हें उस फिल्म के लिए आज भी याद करते है. अवंतिका भी अब अपनी मां के नक्शेकदम पर चल कर बॉलीवुड में करियर बनाने निकल पड़ी हैं.

अवंतिका अपनी मां की तरह ही बहुत खूबसूरत हैं और कई सारे स्टार किड्स को हर केस में टक्कर भी दे रही है. अवंतिका भी सारा और जाह्नवी की तरह नेचर लवर हैं और उन्हें प्रकृति की खूबसूरती के मध्य रहना बहुत ही पसंद है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा, जाह्नवी और अनन्या की तरह ही अवंतिका भी सोशल मीडिया पर बहुत ही सक्रीय रहती हैं. वे अपनी ट्रिप्स और टूर्स की फोटोज फैंस संग शेयर करती हैं और उनकी पोस्ट्स देखकर ये अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि उन्हें नई जगहें एक्सप्लोर करना बहुत ही अच्छा लगता है.

एक्ट्रेस को लाइमलाइट में आए ज्यादा वक़्त नहीं हुआ है. लेकिन उनके 71 हजार फॉलोवर्स अभी से हो चुके है. अवंतिका मशहूर डायरेक्टर मीरा नायर, अनुराग कश्यप, फरहान अख्तर, एक्टर पंकज त्रिपाठी, अमिताभ बच्चन, सान्या मल्होत्रा, रसिका दुग्गल और तापसी पन्नू जैसी अभिनेत्री को फॉलो कर रही है. इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे अपने आर्ट को लेकर काफी सिंसियर हैं और दिग्गजों को अभी से ही फॉलो कर उनसे सीखने का प्रयास भी कर रही है.

अवंतिका जी5 पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज मिथ्या से अपने करियर की शुरुआत करती हुई नज़र आने वाली है. इसमें हुमा कुरैशी भी लीड रोल में होने वाली है. अवंतिका ने OTT से अपना डेब्यू किया है और वे एक्जपोजर के बारे में सोचने का काम कर रही है. वैसे तो किसी भी कलाकार को इंडस्ट्री में पांव जमाने में समय लगता है. ऐसे में अगर इस वेब सीरीज से अवंतिका लोगों को प्रभावित कर जाती हैं तो इससे बढ़ियां बात भला क्या होने वाला है.

 

Priyamani का बड़ा बयान, कहा- "बॉलीवुड में साउथ इंडियन एक्टर्स के लिए..."

लता मंगेशकर को वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया, जानिए कैसी है तबियत

बहुत बदल चुका है कोई मिल गया मूवी का बिट्टू सरदार, फोटोज देख चकरा जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -