शादी के 4 वर्ष पूरे होने के बाद श्रिया ने अनोखे अंदाज़ में पति को दी बधाई
शादी के 4 वर्ष पूरे होने के बाद श्रिया ने अनोखे अंदाज़ में पति को दी बधाई
Share:

'दृश्यम' अभिनेत्री श्रिया सरन ने वर्ष 2018 में आंद्रेई कोशेव संग विवाह रचाया था। 20 मार्च यानि कल कपल की शादी को पूरे 4 साल हो चुके हैं। इस स्पेशल मौके पर अभिनेत्री ने पति संग अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज साझा की हैं और आंद्रोई के लिए एक खास नोट भी लिखा है। श्रिया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल होने लगा है और फैंस कपल को सालगिरह की बधाई भी दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर पति आंद्रोई संग शादी की फोटोज के साथ साथ श्रिया ने उनके संग बिताए खास पलों की कुछ फोटोज भी साझा की है। कई तस्वीरों में कपल की बेटी भी उनके साथ मस्ती करती दिखाई दे रही है। इन फोटोज को साझा कर अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा- "हैप्पी एनिवर्सरी आंद्रेई कोशेव। उस प्यार और हंसी के लिए आभारी हूं जिसका हमने आनंद लिया है। हम हमेशा बढ़ते रहें, खोजते रहें, सीखते रहें, यात्रा करते रहें, प्यार देते रहें, प्यार प्राप्त करें, खुशियां फैलाएं, हमेशा अद्भुत दोस्त और प्रेमी बनें।" अपनी बात को जारी रखते हुए श्रिया ने आगे लिखा, "मैं आपसे मिलने के मौके के लिए हमेशा आभारी रहूंगी। (धन्यवाद @dhrutidave) हम बहुत धन्य हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि हमें भगवान का आशीर्वाद मिलता रहे कि हम हमेशा परिवार और दोस्तों के साथ रहें। हम साथ में ऐसी यादें संजोते रहें। हम हमेशा एक-दूसरे की सहायता करते रहें।"

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो श्रिया सरन जल्द ही निर्देशक चंद्रू की आने वाली एक्शन एंटरटेनर, कब्जा में दिखाई देंगी, जिसमें कन्नड़ स्टार उपेंद्र मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है। इसके अलावा श्रिया कन्नड़ मूवी में मधुमती का किरदार निभाएंगी, जिसमें कन्नड़ सुपरस्टार किच्छा सुदीप अहम भूमिका में होंगे।  

 

अब स्कूलों के सिलेबस में होगी पुनीत के जीवन की कहानी

सड़क दुर्घटना में हुई मशहूर एक्ट्रेस की हुई मौत, 26 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

क्या महेश बाबू की बेटी ने एक्टिंग में कर लिया है डेब्यू... वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -