स्टाइलिश अंदाज छोड़ संस्कारी अंदाज में फैंस को दी ईद की बधाई
स्टाइलिश अंदाज छोड़ संस्कारी अंदाज में फैंस को दी ईद की बधाई
Share:

हर समय अपनी सेक्सी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाली शमा सिकंदर ने हाल ही में बहुत ही हॉट और सेक्सी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में शमा एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं लेकिन बहुत ही हॉट लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि शमा इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज 'अब दिल की सुन' में नजर आ रही हैं जिसे अब तक लाखो लोग देख चुके है इस वेब सीरीज में शमा बहुत ही अलग किरदार को निभा रही है. एक तस्वीर शमा ने सेट से शेयर कर लिखा है If you want the best the world has to offer, offer the world your best... #abdilkisunn

यह तस्वीर उनकी वेब सीरीज 'अब दिल की सुन' की ही हैं. इंस्टाग्राम पर शमा के 589k followers हैं जो उन्हें बहुत ापसन्द करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन शमा नई तस्वीरें अपडेट करती हैं. आपको बता दें कि शमा ने एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Thank you for the first 5000 Subscribers..Thank you for the love guys keep it flowing and we will provide you the best content we can..If you have not seen chapter 1 #courage yet!! Go watch it now..Do Like,Share,Subscribe on #shamasikanderfilms #youtubechannelLink in my Bio... इस तस्वीर से उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद किया है.

शमा ने फिल्म सेक्सोहॉलिक में शानदार किरदार से सभी को हैरान किया था और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. अब शमा नई-नई वेब सीरीज में अपने जलवे दिखाती हैं. सूट सलवार में तस्वीर शेयर कर शमा ने सभी फैंस को ईद की मुबारकां भी दी हैं.

सारा खान के घर ईद सेलिब्रेशन में इस हॉट अंदाज़ में शामिल हुई राखी सावंत

शो 'ये है मोहब्बतें' के बंद होने की बात पर दिव्यांका ने दिया ये जवाब

थाईलैंड जाकर बेहद हॉट हुई 'अंगूरी भाभी', साड़ी से तोडा नाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -