'17 रीटेक के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने दी थी गाली', खुद बयां किया दर्द
'17 रीटेक के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने दी थी गाली', खुद बयां किया दर्द
Share:

टीवी की मशहूर हसीना रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) मनोरंजन जगत का जाना-माना नाम है। उन्होंने छोटी बहू एवं शक्ति-अस्तित्व के एहसास की (Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki) जैसे सीरियल्स से घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई। हालांकि जब बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रूबीना दिलैक आईं तो उनके फैंस की लिस्ट में बहुत वृद्धि हुई। लोगों ने इस शो में उनके व्यक्तिव को बहुत पसंद किया। रुबीना (Rubina) अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आती हैं, किन्तु उन्हें इससे अधिक फर्क नहीं पड़ता। रुबीना बेबाकी से अपना पक्ष रखना पसंद करती आई हैं। 

बता दें रुबीना (Rubina) की जिंदगी एवं सफलता का सफर देखने में भले ही सरल लगे किन्तु उन्हें अपने सफर में बहुत कुछ झेलना पड़ा हैं। तलाक से लेकर डिप्रेशन तथा धोखाधड़ी से निपटने को लेकर रुबीना (Rubina) बहुत कुछ साझा किया हैं। ऐसा ही एक किस्सा है उनके अभिनय करियर के आरभिंक दिनों का, जब उर्फी ने एक शॉट के लिए 17 रिटेक लिए थे। एक स्पेशल इंटरव्यू में रुबीना ने बताया था कि जब वो अपना पहला शॉट दे रही थी, तब रिटेक्स के कारण डायरेक्टर उनको गाली देने लगे थे। उन्होंने गुस्से में बोला था कि ये सेब की पेटी कहां से ले आए, इसे वापस भेजो। 

वही अपने लुक टेस्ट को लेकर भी रुबीना (Rubina) ने बताया कि उन्हें आरभिंक दिनों में अक्सर डायरेक्टर बेइज्जत किया करते थे। उन्हें बोला जाता था कि वो नकारात्मक भूमिका करें, उनपर मेन लीड सूट नहीं करेगा। मगर रुबीना ने हार नहीं मानी। वो अपने काम को लेकर सीरियस थी तथा आहिस्ता-आहिस्ता उन्हें वो मुकाम भी मिलने लगा था। इसी के चलते रुबीना बताती हैं कि 2011 में वो एक प्रोड्यूसर के धोखाधड़ी का शिकार बनी थीं। प्रोड्यसूर ने उनके साथ एक-दो नहीं, बल्कि 16 लाख रुपये की धोखाधड़ी की थी। तत्पश्चात, रुबीना को अपना घर-कार सब कुछ बेचना पड़ा था।

शूटिंग से लौट रही इस मशहूर अदाकारा के साथ हुई छेड़छाड़, वीडियो शेयर दी जानकारी

शादी के 6 महीने बाद विक्की-अंकिता ने दी बड़ी खुशखबरी, फैंस के साथ स्टार्स भी दे रहे बधाई

कैंसर की नई दवा पर इस मशहूर अदाकारा ने जताई खुशी, बताया कितनी है एक डोज की कीमत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -