आंखों में आंसू लिए...बहकते कदम के साथ सिद्धू के घर पहुंची अफसाना खान
आंखों में आंसू लिए...बहकते कदम के साथ सिद्धू के घर पहुंची अफसाना खान
Share:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन से सभी हैरान हो चुके है। 28 वर्ष के सिंगर को दिन दहाड़े गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया गया है। अब बस लोगों के जहन में उनकी यादें ही रह चुकी है। इकलौते बेटे के यूं चले जाने से मां-बाप का बुरा हालहो चुका है। वहीं उनकी मुंहबोली बहन और सिंगर अफसाना खान भी बुरी तरह टूट चुकी हैं। भाई के निधन की खबर मिलते ही वह बेसुध सी हो चुकी है। अफसाना ने पोस्ट के जरिए अपने दुख को भी प्रकट कर चुके है। वह हर पल भगवान से अपना भाई वापिस मांगने लगी है। इसी दौरान अफसाना की कुछ फोटोज देखने के लिए मिली है। फोटोज में अफसाना के चेहरे पर भाई को खोने का गम साफ दिखाई दे रहे है। अफसाना की ये तस्वीरें सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर की कही जा रही हैं। आंखों में आसूं,लड़खड़ाते कदमों के साथ अफसाना सिद्धू मूसेवाला के मम्मी पापा से मिलने के लिए गई। 

खबरों का कहना है कि मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार की तैयारी हो चुकी है। मानसा जिले के मूसागांव स्थित पैतृक घर से कुछ देर में अंतिम यात्रा निकलने वाली है। उनके खेत में ही उन्हें मुखाग्नि दी जाने वाली है। फिलहाल घर पर उनके शव को अंतिम दर्शन के लिए भेजा जा चुका है। वहां उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ है। मूसेवाला की अंतिम यात्रा उनके फेवरेट 5911 ट्रैक्टर पर निकाली जा चुकी है। मूसेवाला ने अपने कई पंजाबी गीतों में इस ट्रैक्टर का जिक्र भी किया जा चुका है। 

गौरतलब है कि मूसेवाला का रविवार शाम जवाहरके में गोलियां मारकर क़त्ल कर दिया गया है। पोस्टमॉर्टम में उनके शरीर पर गोलियों के 24 निशान भी पाए गए है। उनका सिर, पैर, छाती और पेट गोलियों से छलनी कर दिया गया है। मूसेवाला के बाएं फेफड़े और लिवर में गोली लगी है।

फैन के देहांत की खबर सुन उड़े सूर्या के होश...नम आँखे लिए घर पहुंचे अभिनेता

करण की पार्टी में अजीबोगरीब ड्रेस पहन पहुंची नेशनल क्रश, ट्रोलर्स ने किया ट्रोल

कॉफी विद करण 7 में नज़र आएँगे विजय देवरकोंडा, अभिनेता खोलेंगे कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -