अफगानिस्तान से निकले प्लेन में बैठे लोगों के चेहरे पर दिखा डर का मंजर
अफगानिस्तान से निकले प्लेन में बैठे लोगों के चेहरे पर दिखा डर का मंजर
Share:

अफगानिस्तान की स्थिति इस समय सबसे अधिक भयावह हो गई है। यहाँ बदलते मिनट के साथ स्थिति बद से बदतर होती जा रही है। इस समय यहाँ पूरे मुल्क पर अब तालिबान ने अपना कब्जा जमा लिया है और अमेरिका अपनी सेना को वापस बुलाने के फैसले को सही ठहरा रहा है। आप सभी को बता दें कि अब अफगानिस्तान की आम जनता अपनी जान बचाने के लिए रास्ते खोज रही है। अब इन सभी के बीच एक तस्वीर सामने आई है, जो यह साफ़ दिखा रही है कि कैसे अफगानिस्तान में रहने वाले लोग अपनी जान बचाकर यहां से बाहर निकल रहे हैं।

हाल ही में पत्रकार इयान ब्रीमर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अमेरिकी एयरक्राफ्ट के अंदर की तस्वीर साझा की है जो आप यहाँ देख सकते हैं। साफ़ नजर आ रहा है कि इस एयरक्राफ्ट में सैकड़ों लोग बैठे हैं, जो अफगानिस्तान से निकलकर किसी सुरक्षित स्थान पर ले जाए जा रहे हैं। वहीँ एयरक्राफ्ट के अंदर लोगों की संख्या इतनी ज्यादा है कि कोई कह नहीं सकता है कि एक प्लेन में इतने सारे लोग एक साथ बैठे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस तस्वीर के सामने आते ही देखने वालों के होश उड़ गए हैं। इस तस्वीर में सैकड़ों लोगों के चेहरों पर शिकन है और डर दिखाई पड़ रहा है, लेकिन कुछ-कुछ सुकून ये भी है कि वो किसी तरह यहां से निकल गए हैं।

अब तक अफगानिस्तान से ऐसी कई तस्वीरें, वीडियो सामने आए थे जो हैरान करने वाले थे। बीते कल तो काबुल एयरपोर्ट पर हज़ारों की भीड़ जुटी हुई थी और किसी भी तरह सिर्फ यहां से बाहर जाना चाहती थी। बीते कल काबुल एयरपोर्ट से जो वीडियो सामने आए, उन्हें देखकर सभी के होश उड़ गए। यहाँ कई लोग प्लेन के बाहर लटक गए और जब विमान ने उड़ान भरी तो नीचे गिर पड़े, जिसके वीडियो भी सामने आए।

‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता ने टीवी के इस मशहूर रियलिटी शो से की थी अपने करियर की शुरुआत

देश के इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, जारी हुआ अलर्ट

भारत की अध्यक्षता में अफ़ग़ान-तालिबान मुद्दे पर हुई UNSC की बैठक, छलका अफ़ग़ानियों का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -