देहरादून में आयरलैंड के खिलाफ क्रिकेट सीरीज की मेजबानी करेगा यह देश
देहरादून में आयरलैंड के खिलाफ क्रिकेट सीरीज की मेजबानी करेगा यह देश
Share:

देहरादून : क्रिकेट टीम अफगानिस्तान अब आयरलैंड के खिलाफ भारत में देहरादून के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 21 फरवरी से 19 मार्च तक क्रिकेट सीरीज की मेजबानी करेगी। मेजबान अफगानिस्तान की टीम इस क्रिकेट सीरीज में मेहमान आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 मैच, पांच वन डे और एकमात्र टेस्ट मैच खेलेगी। वही एक स्पोटर्स चैनल तीन टी-20 मैचों की सीरीज के शुरू के दो और पांच वन डे मैचों की सीरीज के पहले, तीसरे और चौथे मैच का सीधा प्रसारण करेगा। 

बीसीसीआई ने घोषित किया आईपीएल के शुरुवाती दो सप्ताह का कार्यक्रम

ऐसे होंगे सभी मुकाबले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस क्रिकेट सीरीज में आयरलैंड के धुरंधर गेंदबाज टिम मुरटाग और अफगानिस्तान के राशिद खान पर निगाहें रहेगी। आयरलैंड के शीर्ष बल्लेबाज एंडयू बालबर्नी और अफगानिस्तान के धुरंधर बल्लेबाज रहमान शाह पर अपनी अपनी टीम को बड़े स्कोर तक ले जाने की जिम्मेदारी रहेगी। फगानिस्तान और आयरलैंड के बीच इस क्रिकेट सीरीज का आगाज देहरादून में 21 फरवरी को पहले टी -20 मैच से होगा। यह टी-20 मैच शाम साढ़े छह बजे से शुरू होगा। 

ओमान की क्रिकेट टीम ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड

आईपीएल के कारण जल्द ख़त्म होगी सीरीज 

जानकारी के लिए बता दें यह दूसरा मौका होगा जब अफगानिस्तान और आयरलैंड की टीमें एक दूसरे के खिलाफ क्रिकेट सीरीज खेलेंगी। पहले यह क्रिकेट सीरीज 23 मार्च को खत्म होनी वाली थी लेकिन आईपीएल भी इसी दिन शुरू हो होने के कारण दोनों देश इस क्रिकेट सीरीज को 19 मार्च को खत्म करने को राजी हो गए हैं। अफगानिस्तान के तीन धुरंधर क्रिकेटर-राशीद खान, मोहम्मद नबी और मुजीब उर रहमान को इसमें खेलने और खुद को मई में 2019 के वन डे विश्व कप के लिए तैयार करने का मौका मिल जाएगा। 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए रायडू को मिली हैदराबाद की कमान

रैंकिंग में अब भी पहले स्थान पर काबिज है नोवाक जोकोविक

अकिला धनंजय को मिली आईसीसी से हरी झंडी, फिर मैदान पर आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -