ओमान की क्रिकेट टीम ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड

रोट्रेडम : ओमान क्रिकेट टीम ने सोमवार को बेहद कम स्कोर पर आउट होकर शर्मनाक रिकॉर्ड बना लिया. अल अमीरात क्रिकेट ग्राउंड पर ओमान की टीम स्कॉटलैंड के खिलाफ महज 24 रन पर ही आउट हो गई. ओमान के लिए खावर अली इकलौते बल्लेबाज थे जो दहाई के अंक तक पहुंचे. खावर अली ने 15 रन का स्कोर बनाया. 

चार देशों में खेली गई क्रिकेट सीरीज में स्कॉटलैंड ने मारी बाजी

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ओमान के पांच बल्लेबाज बिना खाता खोले ही पैवेलियन वापस लौट गए. लिस्ट ए क्रिकेट के इतिहास में यह पांचवीं सबसे कम स्कोर है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ओमान की टीम के आठ विकेट तो पांचवें ओवर में ही महज चार रन पर ही गिर गए. खावर अली ने अपनी टीम को 20 रन से कम सकोर पर आउट होने वाले दुनिया की तीसरी लिस्ट ए टीम बनने से बचा लिया. अली के अलावा चार बल्लेबाज ही ऐसे थे जो 10 या उससे ज्यदा गेदों तक टिक सके.

भारत के खिलाफ इन गलतियों से बचेगी ऑस्ट्रेलिया

इतने रनों पर हुई टीम आल ऑउट 

जानकारी के लिए बता दें यह दूसरी बार है जब किसी लिस्ट ए मैच में ओमान की टीम 45 रन से कम के स्कोर र आउट हुई हो. इससे पहले साल 2005 मे आईसीसी ट्रॉफी से मुकाबले में पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ ओमान की टीम 135 रन के टारगेट का पीछा करते हुए महज 41 रन पर सिमट गई थी. बता दें इससे पहले भी कम स्कोर पर टीम ऑल आउट हो चुकी है. 

पूर्व क्रिकेटर हर्शल गिब्स के अनुसार यह दो टीमें है जो जीत सकती है इस बार वर्ल्ड कप

मार्को सेचिनाटो ने जीता अर्जेटीना ओपन का खिताब

आज से शुरू हो रही इस गोल्फ लीग में हिस्सा लेंगे पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -