सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए रायडू को मिली हैदराबाद की कमान

 

नई दिल्ली : आगामी फरवरी से शुरू होने वाली प्रतिष्ठित सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए हैदराबाद टीम का ऐलान किया गया है। टीम की कप्तानी अम्बाती रायडू करेंगे। हैदराबाद की टीम को ग्रुप 'ई' में रखा गया है। इस ग्रुप में हैदराबाद के साथ त्रिपुरा, पांडिचेरी, महाराष्ट्र, बड़ौदा, सेना, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की टीमें भी शामिल हैं। अम्बाती रायडू ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली एक दिवसीय श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में शामिल हैं। इस टूर्नामेंट में हैदराबाद अपने अभियान की शुरुआत 21 फरवरी को पांडिचेरी के खिलाफ करेगा। यह मैच दिल्ली में खेला जाएगा। 

चार देशों में खेली गई क्रिकेट सीरीज में स्कॉटलैंड ने मारी बाजी

रायडू को मिली कप्तानी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह एकदिवसीय श्रृंखला 2 मार्च से शुरू होनी हैं। मगर इस श्रृंखला से पहले टी20 सीरीज खेली जानी है,जिस कारण वह अपने अधिकतम मैच हैदराबाद की टीम से खेल सकेंगे। रायडू मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपने सात लीग मैचों में से छः लीग मैच खेल पाएंगे। सातवां और अंतिम ग्रुप मैच 2 मार्च को उत्तराखंड के खिलाफ होगा। यह मैच रायडू नहीं खेल पाएंगे। रायडू की कप्तानी में हैदराबाद अपना प्रदर्शन सुधरना चाहेगी। टूर्नामेंट का फाइनल मैच 14 मार्च को खेला जाएगा।

भारत के खिलाफ इन गलतियों से बचेगी ऑस्ट्रेलिया


ऐसी है पूरी टीम 

अंबाती रायडू (कप्तान), हिमालय अग्रवाल, तन्मय अग्रवाल, आशीष रेड्डी, आकाश भंडारी, मेहदी हसन, चामा वी मिलिंद, मोहम्मद सिराज, तेलुकुपल्ली रवी तेजा, पी अक्षत रेड्डी, रोहित रायडू, पलकोडेती साईराम, बावनका संदीप, कोल्ला सुमंत (विकेटकीपर), जमालपुर मल्लिकार्जुन।

पूर्व क्रिकेटर हर्शल गिब्स के अनुसार यह दो टीमें है जो जीत सकती है इस बार वर्ल्ड कप

मार्को सेचिनाटो ने जीता अर्जेटीना ओपन का खिताब

आज से शुरू हो रही इस गोल्फ लीग में हिस्सा लेंगे पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -