बीसीसीआई ने घोषित किया आईपीएल के शुरुवाती दो सप्ताह का कार्यक्रम

नई दिल्ली : खेल प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण के शुरुआती 2 सप्ताह का शेड्यूल मंगलवार को जारी कर दिया गया। आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी गई है। बता दें लोकसभा चुनावों की वजह से पहले दो हफ्तों के कार्यक्रम का ही एलान किया गया है।

चार देशों में खेली गई क्रिकेट सीरीज में स्कॉटलैंड ने मारी बाजी

पहले मुकाबले में भिड़ेगी यह टीमें 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पहला मैच शनिवार 23 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। इसके बाद 24 मार्च को दो मैच खेले जाएंगे। इनमें दोपहर को कोलकाता नाइटराइडर्स सनराइजर्स हैदराबाद को टक्कर देगी। वहीं शाम के मैच में तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना नए नाम के साथ उतरी दिल्ली कैपिटल्स से होगा। 25 मार्च को सिर्फ एक मैच खेला जाएगा जो राजस्थान रॉयल्स और पंजाब के बीच जयपुर में होगा। 

 

भारत के खिलाफ इन गलतियों से बचेगी ऑस्ट्रेलिया
 
भारत में ही होगा पूरा टूर्नामेंट 

जानकारी के लिए बता दें भारत में इस साल होने वाले लोकसभा चुनावों की वजह से पहले दो हफ्तों के कार्यक्रम का ही एलान किया गया है। 23 मार्च से 5 अप्रैल तक के ही शेड्यूल के इस कार्यक्रम की घोषणा से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि लोकसभा चुनाव की वजह से इस बार आईपीएल का आयोजन भारत में नहीं किया जाएगा। इसके दक्षिण अफ्रीका या फिर यूएई में कराए जाने का अंदेशा था। हालांकि आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल की तरफ से कहा गया है कि पूरा टूर्नामेंट भारत में ही खेला जाएगा।

पूर्व क्रिकेटर हर्शल गिब्स के अनुसार यह दो टीमें है जो जीत सकती है इस बार वर्ल्ड कप

मार्को सेचिनाटो ने जीता अर्जेटीना ओपन का खिताब

आज से शुरू हो रही इस गोल्फ लीग में हिस्सा लेंगे पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -