धर्म की बहस के बीच अदनान सामी ने किया दिल छू लेने वाला ट्वीट
धर्म की बहस के बीच अदनान सामी ने किया दिल छू लेने वाला ट्वीट
Share:

हाल ही में पाकिस्तानी मूल के भारतीय संगीतकार और गायक अदनान सामी ने मौजूदा दौर में धर्म को लेकर चल रही बहस के बीच दिल छूने वाली बात कह दी है. जी दरअसल अदनान सामी का मानना है कि आपके धर्म और भगवान का मामला आपके आपस का है. हाल ही में अदनान सामी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा,’हमारा धर्म (विश्वास) जो हैं, वह हमारे और ईश्वर के बीच है .. हम इसके लिए पृथ्वी पर किसी के प्रति जवाबदेह नहीं हैं और न ही हमें दूसरों पर अपना विश्वास थोपने की आवश्यकता है. हालांकि, हम एक-दूसरे के लिए एक-दूसरे के साथी के रूप में हम मनुष्यों के बीच हैं और हम वास्तव में उसी के लिए एक-दूसरे के प्रति जवाबदेह हैं.’

 

इसी के साथ अब सोशल मीडिया पर उनके इस विचार का खूब समर्थन किया जा रहा है. इस समय उनकी इस सोच के लिए लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं और एक के बाद एक उनकी पोस्ट पर बेहतरीन कमेंट्स की बरसात हो रही है. वैसे आप सभी को बता दें कि पीएम मोदी के कोरोना से बने अंधकार को मिटाने और एकजुटता दिखाने के लिए दिया जलाने की अपील में अदनान ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया.

जी हाँ, उन्होंने दिया जलाने के साथ एक गाना भी फैंस के नाम किया और इससे पहले पीएम मोदी के ताली-थाली कैंपेन में भी अदनान ने हिस्सा लिया था जो हम आपको दिखा चुके हैं. अदनान हमेशा पीएम मोदी के सपोर्ट में खड़े नजर आते हैं और उन्होंने हर बार अपने किसी न किसी ट्वीट से सभी का दिल जीता है.

इस एक्टर को राम गोपाल वर्मा ने कहा था 'किन्नर' ट्रोल होने पर मांगी थी माफ़ी

मलाइका की तस्वीर देखते ही पिघला अर्जुन का दिल, किया कमेंट

डायरेक्टर ने किया सोनम को ट्रोल तो जवाब में बोली एक्ट्रेस- 'मैं गलत हूं तो बताइए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -