अदनान सामी ने हाथी को दे दिए अपने पुराने कपड़ें, फोटो की शेयर
अदनान सामी ने हाथी को दे दिए अपने पुराने कपड़ें, फोटो की शेयर
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार गाने ‘मुझको भी तो लिफ्ट करा दे, थोड़ी सी तो लिफ्ट करा दे…’ आज भी लोगों के जुबान पर रहता है और इस गाने को सभी पसंद करते हैं. इस गाने को अदनान सामी ने गाया था और जब उन्होंने यह गाना गाया था तब वह बहुत वजनी थे. उस समय उनका वजन 230 किलोग्राम तक पहुंच गया था और डॉक्टर्स ने उनसे कह दिया था कि इतने वजन के साथ वह 6 महीने तक ही जिंदा रह पाएंगे. उस समय उनके भारी-भरकम वजन के कारण उनकी पत्नी भी उन्हें छोड़ गई थीं और कहा जाता है इसी के बाद अदनान ने खुद पर काम किया और खुद को स्लिम-ट्रिम बनाया.

 

आज वह दिखने में बहुत स्मार्ट और हैंडसम है. उन्होंने हाल ही में 31 दिसंबर 2019 को पैंट-शर्ट पहने एक हाथी की तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने ऐसी बात लिख दी कि उनका यह ट्वीट वायरल हो गया. जी दरअसल उन्होंने इस फोटो को ट्वीट कर लिखा है, ‘मेरे पुराने कपड़े.’ अब तक उनके इस ट्वीट पर 45 हजार से ज्यादा लाइक्स, 4 हजार से अधिक री-ट्वीट और करीब 2 हजार से अधिक कमेंट्स मिल चुके हैं.

आपको बता दें कि साल 2007 में अदनान लोगों के सामने आए तो कोई उन्हें पहचान नहीं पाया क्योंकि वह स्लिम-ट्रिम हो गए थे. उन्होंने बिना सर्जरी करवाए अपना वजन 230 किलो से घटाकर 75 किलो किया था और एक इंटरव्यू में बताया था कि, ''डॉक्टर्स ने उन्हें कहा था कि अगर उनका वजन ऐसे ही बढ़ता गया तो वह केवल 6 महीने ही जिंदा रह पाएंगे. इसके बाद अदनान ने एक्सरसाइज शुरू की और डाइट कंट्रोल कर केवल 16 महीने में 155 किलो तक वजन घटा लिया.''

उर्वशी रौतेला ने फिल्म 'थिरुत्तु प्याले 2' की शूटिंग की पूरी, फैंस के लिए शेयर की ये तस्वीर

भाई के साथ पूल में नहाने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स ने कहा- 'शर्म नहीं आती तुझे...'

लड़कियों की ड्रेस पहनकर लड़की बना यह बॉलीवुड एक्टर, पहचान नहीं पा रहे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -