Share:
सारा को डेट कर रहे शुभमन गिल!, इशारों-इशारों में किया खुलासा
सारा को डेट कर रहे शुभमन गिल!, इशारों-इशारों में किया खुलासा

बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान काफी समय तक कार्तिक आर्यन को डेट करने के लिए सुर्ख़ियों में रहीं थीं। वहीं अब उनका नाम भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जुड़ा है। दोनों डिनर डेट पर स्पॉट हुए थे और उसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें उड़ रही हैं। जी दरअसल दोनों के फैंस का यह कहना है कि सारा अली खान और शुभमन गिल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालाँकि अब इन सभी के बीच क्रिकेटर शुभमन गिल प्रीति सिमोस और नीति सिमोस के टॉक शो दिल दीयां गल्ला पर गए थे। यहाँ उनसे सारा अली खान से जुड़े सवाल पूछे गए, जिनके जवाब शुभमन गिल ने कुछ इस अंदाज में दिए कि लोग मानने को मजबूर हो गए हैं कि वो और सारा रिलेशन में हैं।

ब्रेस्ट का साइज परफेक्ट नहीं..कोई ऑयल यूज करो, साजिद पर इस एक्ट्रेस ने लगाया इल्जाम

जी दरअसल शो पर शुभमन गिल से पूछा कि इस वक्त बॉलीवुड के सबसे फिट हीरोइन कौन है, तो क्रिकेटर ने कहा, "सारा अली खान।" वहीं इसके बाद शुभमन गिल से पूछा गया कि क्या वो और सारा डेट कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा, "शायद।।।।" वहीं इसके बाद एंकर ने शुभमन से कहा कि सारा का सारा सच कहो, जिसके बाद क्रिकेटर ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'सारा दा सारा तो बोल दिया।।।। शायद और शायद नहीं।' इस तरह के जवाबों को जानने के बाद फैंस को यह लग रहा है कि उन्होंने बात टालने की कोशिश की है और जो वह सोच रहे हैं वह सच है।

आपको पता हो बीते कुछ वक्त में शुभमन गिल और सारा अली खान 2-3 बार साथ में दिखाई दे चुके हैं, ऐसे में ये तो नहीं ही कहा जा सकता है कि ये दोनों केवल दोस्त हैं। जी हाँ और इसी के चलते फैंस का यह मानना है कि इनका रिश्ता दोस्ती से कुछ ज्यादा है, हालाँकि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

सच्ची घटना पर आधारित है काजोल की ये फिल्म, दिल जीत लेगा मूवी का ट्रेलर

राइटर मुश्ताक शेख का बड़ा खुलासा, कहा- "एब्स चेक करने के लिए SRK के साथ ऐसी हरकत करती थी फरहा..."

जानिए क्यों विवेक ने रखा फिल्म का 'द वैक्सीन वॉर' नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -