भारत सरकार द्वारा अदनान सामी को पद्मश्री देने पर जयपुर में हुआ विरोध, देशभक्ति पर उठाए सवाल
भारत सरकार द्वारा अदनान सामी को पद्मश्री देने पर जयपुर में हुआ विरोध, देशभक्ति पर उठाए सवाल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी को भारत सरकार द्वारा पद्मश्री सम्मान दिए जाने को लेकर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. जयपुर में संत समाज ने अदनान सामी को पदम श्री अवॉर्ड के लिए मनोनीत किए जाने को लेकर मंगलवार को विरोध जताया गया हैं. संत समाज के सौरभ राघवेंद्र ने मीडिया से बातचीत में कहा, "अदनान सामी, वह व्यक्ति जिसको भारत में आए हुए, भारत की नागरिकता मिले हुए अभी 6 वर्ष भी पूरे नहीं हुए और उसको पदम श्री पुरस्कार के लिए मनोनीत किया गया हमारी भारत सरकार के द्वारा."

उन्होंने कहा, "मन में हमारे यह पीड़ा हुई कि अदनान सामी, वह व्यक्ति जिसके पिता जी ने हमारे देश के खिलाफ युद्ध लड़ा, पाकिस्तान की ओर से हमारे देश में गोले दागे, उस व्यक्ति के खिलाफ हम आज यह आवाज उठा रहे हैं. हम अदनान सामी को पद्मश्री पुरस्कार नहीं देने के लिए बार-बार सरकार से गुहार लगा रहे हैं."

बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी के अलावा फिल्म निर्देशक करण जौहर, अभिनेत्री कंगना रनौत समेत कई लोगों को पद्म अवॉर्ड के लिए मनोनीत किया गया. पर उनमें से संत समाज का विरोध केवल अदनान सामी को पद्मश्री अवॉर्ड के लिए मनोनीत किए जाने को लेकर है. जयपुर में संत समाज के संत केंद्र की मोदी सरकार द्वारा अदनान सामी को पद्मश्री अवॉर्ड के लिए मनोनीत किए जाने के विरोध में मंगलवार को इकट्ठा हुए. सौरभ राघवेंद्र ने कहा, "116 लोग पदम श्री अवॉड के लिए मनोनीत किए गए, लिस्ट में शामिल किए गए. लेकिन मुझे और किसी नाम के लिए आपत्ति नहीं आई... एक से बढ़कर एक लोग हैं लेकिन अदनान सामी? मैं आप लोगों से भी पूछना चाहता हूं, आप बता दीजिए. अदनान सामी ने अगर कोई ऐसा एक कार्य भी देशभक्ति के लिए किया हो, आप बता दीजिए? मेरे मन में यह पीड़ा थी, मैंने आप लोगों के सामने रखी."

देर रात पति को ऐश्वर्या राय ने इस तरह दिया सरप्राइज, फोटो कर दी शेयर

आलिया-रणबीर, मलाइका-अर्जुन ने लूटी अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन की लाइमलाइट

अरमान और अनीसा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड के मशहूर सितारें, रेखा को देख घायल हुए फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -