OMG! इस वजह से अस्पताल में भर्ती किए गए Adivi Sesh
OMG! इस वजह से अस्पताल में भर्ती किए गए Adivi Sesh
Share:

अपनी फिल्मों से अपने फैंस के दिलों में धाक जमाने वाले अभिनेता Adivi Sesh को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. इतना ही नहीं उन्होंने अब तक साउथ इंडस्ट्रीज में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे की है. वहीं एक बार फिर से वह चर्चाओं में बने हुए है, और इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनके सभी फैंस को हैरान कर रही है. 

जी हां हाल ही में खबरें आई है कि Adivi Sesh को बीते सप्ताह हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था, क्यूंकि उन्हें पहले वायरल और उसके बाद डेंगू  हो गया, जिसके कारण उनकी तबियत और भी ज्यादा बिगड़ गई थी, ऐसे में उनको हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा. इस खबर को सुनने के बाद Adivi Sesh के फैंस उनके  जल्द ही ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे है. 

वहीं अब बात की जाए Adivi Sesh के वर्कफ़्रंट कि तो वह जल्द ही फिल्म मेजर में अहम् भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले है, इसके पहले भी Adivi Sesh ने साउथ और बॉलीवुड मूवीज में काम किया है जिसमे में से कुछ के नाम आज हम आपको बताने जा रहे है- दबंग 3 , AMI THUMI , बाहुबली, कर्मा पंजा आदि फिल्मों में भी नज़र आ चुके है. 

तारीखों का गजब संयोग, 2 साल पहले हुई थी दो बेटियों की मौत... अब ठीक उसी दिन जन्मी 'जुड़वा बच्चियां'

ऊधमपुर में क्रैश हुआ सेना का हेलीकॉप्टर, रवाना हुई रेस्क्यू टीम

महंत नरेंद्र गिरी ने एक ही दिन पहले मंगवाई थी वह 'रस्सी', जिसपर लटका मिला उनका शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -