ऊधमपुर में क्रैश हुआ सेना का हेलीकॉप्टर, रवाना हुई रेस्क्यू टीम

ऊधमपुर: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर जिले में सेना का हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया। ऊधमपुर रियासी रेंज के DIG सुलेमान चौधरी ने मंगलवार को इस बात की खबर दी है। उन्होंने कहा कि दुर्घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस की एक टीम रवाना हो गई है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि धुंध अधिक होने के चलते अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ या लैंडिंग के चलते दुर्घटना का शिकार हुआ। शिव गढ़ धार में हुई इस दुर्घटना के समय हेलीकॉप्टर में दो व्यक्ति सवार थे। पुलिस का कहना है कि क्षेत्र में अधिक धुंध का होना दुर्घटना की वजह हो सकता है। 

आगे बताते हुए अधिकारी ने कहा कि लैंडिंग के चलते हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की आवाज आई थी। पायलट तथा सह-पायलट दोनों के चोटिल होने की जानकारी मिली है। इससे पहले 3 अगस्त को ही भारतीय सेना के एक हेलीकॉप्टर केंद्र शासित प्रदेश के कठुआ में दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। इसके पश्चात् अथॉरिटीज ने बड़ा तलाशी अभियान चलाया था। वही जम्मू-कश्मीर पुलिस ने खबर दी कि स्थानीय व्यक्तियों ने उधमपुर के पटनीटॉप क्षेत्र के पास एक हेलीकॉप्टर के गिरने की तहरीर दी थी। हमनें टीम को क्षेत्र के लिए रवाना कर दिया है।

'बॉलीवुड में काम मिले ना मिले तो रत्ती भर फर्क नहीं पड़ता': दिलजीत दोसांझ

खुशखबरी: प्राइवेट सेक्टर के कर्मचारियों के वेतन में होगी जबरदस्त बढ़त, जानिए किसे मिलेगा सर्वाधिक लाभ

मुंबई में 4 कोचिंग संस्थान चलाता था रिजवान इब्राहिम मोमिन, निकला आतंकी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -