आदित्य की शादी में पीएम मोदी-अमिताभ को किया गया निमंत्रित, उदित नारायण ने दी खबर
आदित्य की शादी में पीएम मोदी-अमिताभ को किया गया निमंत्रित, उदित नारायण ने दी खबर
Share:

गायक आद‍ित्य नारायण शीघ्र ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों 1 दिसंबर को मंदिर में सात फेरे लेंगे। विवाह में 50 से अधिक लोग सम्मिलित नहीं होंगे। अब जानकारी है कि उनकी शादी के रिसेप्शन का इनविटेशन पीएम नरेंद्र मोदी तथा बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन को भी दिया गया है। 

एक चर्चा में आद‍ित्य के पिता उद‍ित नारायण ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा- 'तैयारी चल रही हैं। शादी के पश्चात् 2 दिसंबर को रिसेप्शन होगा। रिसेप्शन मुंबई एक 5 स्टार होटल में होगा। वैसे अभी फाइनल वेन्यू डिसाइड नहीं हुआ है'। शादी तथा रिसेप्शन में कौन-कौन आने वाले हैं इसकी सूचि पर भी उद‍ित ने चर्चा की। उन्होंने कहा-'हम वर्षों से इंडस्ट्री का भाग रहे हैं, तो उन्हें कैसे ना बुलाएं। हां ये बात है क‍ि COVID-19 है तथा बड़े-बड़े लोग नहीं आए तो बोल नहीं सकते। किन्तु हमने अपनी ओर से कोई कमी नहीं रखी है। हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा अमिताभ बच्चन को भी निमंत्रण भेजा है'। 

ध्यान रहे कि बीते माह अक्टूबर में आदित्य ने श्वेता के साथ अपने रिलेशन की बात सार्वजनिक की थी। तत्पश्चात, दोनों ने शादी के निर्णय के बारे में भी जानकारी दी थी। उन्होंने श्वेता के साथ तस्वीर शेयर कर अपनी शादी की घोषणा की थी। आदित्य ने श्वेता के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “हम शादी कर रहे हैं। मैं दुनिया का सबसे खुशनसीब लड़का हूं, कि श्वेता मुझे मिली, मेरी सोलमेट, 11 वर्ष पूर्व तथा हम फाइनली दिसंबर के माह में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

रुबीना-जैस्मिन की लड़ाई पर बोली एक्ट्रेस की मां- मुझे विश्वास है कि दोनों में सब कुछ ठीक हो जाएगा

जिस मंच पर नेहा ने छेड़ी थी सुरों की जंग, वही की बनकर बैठी है जज

जानिए क्यों यूजर से बोले कपिल- '50 रुपए का रीचार्ज करवाकर ज्ञान न बांटे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -