कार्तिक के बाद कोरोना पॉजिटिव हुआ यह मशहूर अभिनेता
कार्तिक के बाद कोरोना पॉजिटिव हुआ यह मशहूर अभिनेता
Share:

बीटाउन एक बार फिर कोरोना महामारी की चपेट में आने लगा है। जी हाँ और अब एक के बाद एक कोरोना पॉजिटिव केस इंडस्ट्री से निकल कर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि कार्तिक आर्यन के बाद अब आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत आदित्य जल्द ही फिल्म ‘ओम द बैटल विदइन’ में नजर आने वाले हैं, हालाँकि इससे पहले वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ संजना सांघी (Sanjana Sanghi) लीड रोल में नजर आएंगी। इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। हालाँकि अब आदित्य के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ट्रेलर रिलीज पर भी इसका असर देखने को मिल सकता है। सामने आने वाली एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 4 मई को आदित्य रॉय कपूर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। जी हाँ और इस समय उनकी फिल्म ‘ओम: द बैटल विदइन’ का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए ग्रैंड लेवल पर तैयारियां की जा रही थीं, लेकिन अब ईवेंट की डेट आगे बढ़ाने की उम्मीदें हैं।

सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के “ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बड़ा कार्यक्रम निर्धारित किया गया था, लेकिन आदित्य के कोविड-19 पॉजिटिव होने के कारण, इसे रिशेड्यूल किए जाने की संभावना है”। आपको बता दें कि फिल्म ‘ओम: द बैटल विदइन’ का बीते दिन आदित्य रॉय ने एक मोशन पोस्टर शेयर किया था। जिसमें वो हाथों में भारी-भरकम मशीन गन लिए हुए सोल्जर के रूप में दिखाई दे रहे थे। इस फिल्म में आदित्य के साथ संजना सांघी की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाल वाली है। जी हाँ और इन दोनों के अलावा, प्रकाश राज, आशुतोष राणा और जैकी श्रॉफ भी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है, जबकि फिल्म का प्रोडक्शन अहमद खान ने किया है।

शादी के बाद कैटरीना संग कैसी गुजर रही है विक्की की जिंदगी?, खोला राज

दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए कार्तिक आर्यन, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी

शादी के 1 साल पूरे होते ही यामी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर और वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -