शादी के बाद कैटरीना संग कैसी गुजर रही है विक्की की जिंदगी?, खोला राज
शादी के बाद कैटरीना संग कैसी गुजर रही है विक्की की जिंदगी?, खोला राज
Share:

बीते साल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शादी कर ली और हर किसी को हैरान कर दिया। बीते साल कई लोगों को तब तक यकीन नहीं हुआ जब तक शादी की तस्वीरें सामने नहीं आईं। हालाँकि शादी के बाद अब विक्की कौशल का जीवन कैसा चल रहा है, इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया। इसी के साथ उन्होंने बताया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी किस तरह बदल गई है। आप सभी को बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे और दोनों की शादी की काफी चर्चा भी रही।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीँ शादी के बाद जब विक्की कौशल अपने पहले अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे तो, शादी पर सवाल पूछा जाना तो लाजमी ही था। हाल ही में आईफा 2022 में हुए, जहां विक्की कौशल अकेले पहुंचे थे, जहां एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी मैरिड लाइफ को लेकर बात की। इस दौरान इंटरव्यू में जब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से पूछा गया कि, शादी के बाद उनकी जिदंगी कितना बदलाव आया है तो इस पर उन्होंने कहा कि 'शादी के बाद कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ उनकी जिंदगी काफी अच्छी चल रही है।' इसी के साथ विक्की ने यह भी कहा कि, 'शादी के बाद उनकी जिंदगी में सुकून आ गया है। क्योंकि कैटरीना अवॉर्ड शो में नहीं हैं और इसलिए वो उन्हें मिस भी कर रहे हैं।'

फिलहाल सोशल मीडिया पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिनमें वो गोल्डन घोड़ी पर सवार नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं विक्की कौशल के सामने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का बड़ा सा पोस्टर भी लगा हुआ है और उसी को देखकर इस बात का अंदाजा लगाना आसान है कि इस बार के आईफा में विक्की कौशल पर सवालों की बौछार होने वाली है और इस एक्ट के जरिए वो अपनी शादीशुदा जिंदगी के कई राज खोलने वाले हैं। वैसे काम के बारे में बात करें तो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द 'गोविंदा मेरा नाम', 'द ग्रेट इंडियन फैमिली', 'धुनकी 'सहित दो अनटाइटल फिल्मों में भी नजर आएंगे।

दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए कार्तिक आर्यन, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी

शादी के 1 साल पूरे होते ही यामी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर और वीडियो

Jawaan का टीज़र देख सलमान ने शाहरुख़ को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -