बेहद खास है 'मलंग' से आदित्य का रिश्ता, 6 माह तक किया है यह काम
बेहद खास है 'मलंग' से आदित्य का रिश्ता, 6 माह तक किया है यह काम
Share:

फिल्म मलंग के गोवा में कुछ सीन्स को फिल्माने के बाद आदित्य रॉय कपूर ने इसके दूसरे शेड्यूल के लिए मॉरीशस का रुख कर लिया है. बता दें कि अगले दो हफ्तों में आदित्य को अपने एक्शन का जलवा भी दिखाना होगा क्योंकि तीन हाई-ऑक्टेन सीन्स को उन्हें यहां पर शूट करना हैं. बताया जा रहा है कि इनमे कार का पीछा करना और हाथ से हाथ का मुकाबले का सीन भी शामिल रहेगा. जबकि टीम ने इन सीन्स के लिए एक लोकल स्टंट डायरेक्टर को भी टीम में शामिल किया है. सुदर्शन इसके एक्जीक्यूशन को सुपरवाइज करते हुए नजर आएंगे. 

इसे लेकर सुदर्शन ने खुलासा करते हुए कहा है कि आदित्य इसके लिए पिछले 6 माह से ट्रेनिंग लें रहे हैं. “जब आदित्य पहली बार मेरे पास आए थे, तो उनके पास एक ह्यूज बॉडी थी. ऐसे में उनकी शरीर में फ्लेक्सिबिलिटी लाने के लिए हमने कलरीपयट्टू को ट्रेनिंग में शामिल किया था. ताकि इससे कि उनका शरीर फिल्म के लिए परफेक्ट बने. हमने हर दिन दो घंटे तक उन्हें प्रशिक्षण किया.”

दूसरी ओर हालांकि शूट का विवरण फ़िलहाल सबसे छिपा कर रखा है, लेकिन फिल्म के करीबी सूत्रों की माने तो क्लाइमेक्स के एक सीन को द फास्ट एंड द फ्यूरियस सीरीज के कार चेज तर्ज पर डिजाइन किया जाना है. इसके डायरेक्टर मोहित सूरी है और इस फिल्म में आदित्य के साथ दिशा पटानी, कुणाल केमू और अनिल कपूर भी नजर आने वाले है. फिल्म अगल साल 14 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी. 

 

BO कलेक्शन : कोई नही है टक्कर में, जमकर दहाड़ मार रही है सुपरहीरो फिल्म

फिर प्रियंका पर भड़के सलमान, सोशल मीडिया पर कहा कुछ ऐसा

प्रियंका की कायल हुई दुनिया, ‘गोल्ड हाउस ए100’ की लिस्ट में सबसे प्रभावशाली एशियाई

155 घंटे मौत से लड़कर जिंदा था यह जवान, अब पर्दे पर उतरेगी सच्ची कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -