प्रियंका की कायल हुई दुनिया, ‘गोल्ड हाउस ए100’ की लिस्ट में सबसे प्रभावशाली एशियाई

प्रियंका की कायल हुई दुनिया, ‘गोल्ड हाउस ए100’ की लिस्ट में सबसे प्रभावशाली एशियाई

ग्लोबल आइकॉन के बीच अगर कोई एक भारतीय फिल्मे हस्ती है जो हमेशा सही कारणों से सुर्खियां में बनी रहती है, तो वह प्रियंका चोपड़ा जोनस हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका ने एक ग्लोबल स्टार की हैसियत से एक एक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर, इन्वेस्टर और लोकोपकारक के रूप में समय के साथ अपनी एक खास और अलग जगह बनाई है. वह अपने सभी प्रयासों के लिए, कई उल्लेखनीय सम्मानों से अब तक सम्मानित भी की जा चुकी हैं. 

अभिनेत्री टाइम मैगज़ीन की 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में चित्रित होने के बाद, अब, इस से एक पायदान और भी ऊपर पहुंच गई  हैं. दरअसल, बात यह हैं कि प्रियंका को गोल्ड हाउस ए 100 लिस्ट में सबसे प्रभावशाली एशियाई के रूप में स्थान मिला है और ख़ास बात यह हैं कि यह दूसरी बार है जब हमारी देसी गर्ल को इस सूची में चित्रित किया है. 

जानकारी के मुताबिक, अभिनेत्री को इससे पहले साल 2018 में इस सूची में शामिल किया गया था. साथ ही इसमें देसी गर्ल प्रियंका के अलावा, कॉमेडियन हसन मिन्हाज, किलिंग ईव स्टार सैंड्रा ओह, क्रेजी रिच एशियन्स एक्टर अक्वाफिना और निर्देशक जॉन एम. चू और एक्टर डैरेन क्रिस, सेलिब्रिटी शेफ डेविड चांग, के-पॉप ग्रुप बीटीएस जैसे कई नामों को भी जगह मिली हैं. उनकी अगले फिल्म की बात की जाए तो वह  ‘द स्काई इस पिंक’ होगी. जिसकी शूटिंग पूरी कर ली है.

शोभा डे को पसंद नहीं आई एन्डगेम, लोगों ने कर दिए ऐसे कमेंट्स

इतनी आलसी है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- एक ड्रेस को पहनती हूँ कई बार

इस दिग्गज अभिनेत्री के निधन की ख़बर, परिवार ने कहा कुछ ऐसा !

YouTube पर मचा तहलका, बॉलीवुड गाने पर इस विदेशी लड़की ने जमकर किया डांस