BO कलेक्शन : कोई नही है टक्कर में, जमकर दहाड़ मार रही है सुपरहीरो फिल्म

BO कलेक्शन : कोई नही है टक्कर में, जमकर दहाड़ मार रही है सुपरहीरो फिल्म

मार्वल की सुपरहीरो सागा फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम भारतीय बॉक्स ऑफिस पर लगातार ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है और फिल्म को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हुए 1 हफ्ते से भी ज्यादा समय हो चुका है, लेकिन इसके बावजूद फिल्म अब भी ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है और इसके शोज अभी भी कई जगहों पर हाउसफुल ही चल रहे हैं. जानकारी के मुताबिक़, फिल्म का पिछला पार्ट जहां एक्शन से लबरेज था तो वहीं इस पार्ट में इमोशन्स पर भी खूब जोर दिया है. 

अब भारत में इस फिल्म के लिए जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार किए जाने की उम्मीद है. वहीं बात फिल्म के ग्रॉस कलेक्शन की करें तो यह फिल्म 300 करोड़ की कमाई अब तक कर चुकी है और जल्द ही 500 करोड़ का आंकड़ा यह छू सकती है. 

पहले ही यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेज 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर धमाकेदार रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है. साथ ही बाद में इसने 3 ही दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. सोमवार को फिल्म ने 31 करोड़ 5 लाख रुपये, मंगलवार को इसने 26 करोड़ 10 लाख रुपये कमाए और हाल ही में बुधवार को 28 करोड़ 50 लाख रुपये कमाए. जबकि गुरुवार को इसका कलेक्शन 16 करोड़ 10 लाख रुपये का था. वहीं शुक्रवार को खबर है कि इसने 18 करोड़ रुपये कमाए है और अब तक का आंकड़ा 278 करोड़ रुपये से ऊपर हो चुका है. 

Blank movie review : अपनी डेब्यू फिल्म में ही छा गए अक्षय कुमार के साले करण

एक और स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए तैयार हैं फरहान अख्तर, ये है नाम

'अवेंजर्स एंडगेम' के सुपर हीरो बॉक्स ऑफिस पर मचा रहे हैं जमकर धमाल

बॉक्स ऑफिस पर जारी है कलंक का ठंडा कलेक्शन