आइलोशन में एक दूजे को किस करते नजर आईं प्रियंका और निक
आइलोशन में एक दूजे को किस करते नजर आईं प्रियंका और निक
Share:

आप सभी जानते ही हैं इस समय कोरोना वायरस का कहर बना हुआ है और सभी इससे बचने के लिए घरों में बैठे हुए हैं. वहीं इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा भी शामिल है जो इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ विदेश में हैं. इसी के साथ कोरोना वायरस को लेकर वह लगातार लोगों को जागरूक कर रही हैं. अब हाल ही में प्रियंका और निक का एक वीडियो सामने आया हैऔर आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों आइलोशन में भी रोमांटिक होते नजर आए.

यहाँ देखे वीडियो...

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का यह वीडियो उनके लाइव वीडियो चैट के दौरान का है, जिसे उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में प्रियंका और निक का क्यूट अंदाज दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ब्राउन जम सूट पहने दिखाई दे रही हैं वहीं निक जोनास ब्लू हूडी में दिखाई दे रहे हैं.

इसी के साथ लाइव चैट के दौरान ही दोनों ने एक-दूसरे को किस भी किया. वैसे प्रियंका के इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और एक के बाद एक उनके वीडियो पर कमेंट आ रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले दिनों प्रियंका ने WHO के डॉक्टर से लाइव चैट के जरिए कोरोनावायरस से बचाव के बारे में जानकारी ली थी और उनकी लाइव चैट का ये वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. उस दौरान वीडियो में डॉक्टर उनसे बता रहे हैं कि 'करीब 17 से 18 महीने में कोरोना वायरस को खत्म करने वाली वैक्सीन लोगों के लिए उपलब्ध कराई जा सकती है.' अब बात करें इन दिनों कि तो इन दिनों सभी को अपने घर में रहना चाहिए क्योंकि इस वायरस को घर में रहकर ही भगाया जा सकता है.

सिद्धार्थ ने लगाई धार्मिक मामलों पर लड़ाई करने वालों की क्लास

लॉक डाउन में घर पर खाना बना रहे है यह टीवी स्टार्स

Bigg Boss 13 का रिपीट देख यह क्या बोल गयी शहनाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -