बॉयफ्रेंड के साथ वर्कआउट कर रहीं हैं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा
बॉयफ्रेंड के साथ वर्कआउट कर रहीं हैं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा
Share:

इस समय भारत देश कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुट होकर खड़ा है और सभी जल्द से जल्द इसे भगाना चाहते हैं. ऐसे में जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ इस समय सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव दिखाई दे रही है. जी हाँ, दरअसल वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें डालती रहती हैं या फिर वीडियो शेयर करती रहती है. कभी वह वेकेशन के फोटोज और वीडियो अपलोड कर देती हैं तो कभी योगा के. हाल ही में एक बार फिर से वह एक वीडियो के चलते चर्चाओं में आ गईं हैं.

यहाँ देखे वीडियो...

उन्होंने हाल ही में यह बताया है कि लॉकडाउन के चलते वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर में समय गुजार रही हैं. और इस खाली समय है वह दोनों जमकर वर्कआउट भी कर रहे हैं. जी हाँ, लॉक डाउन के दौरान घर में खाली बैठे हर कोई बोर हो रहा है और आम से लेकर खास हर कोई खाली समय में यही सोच रहा है कि वह फिर क्या करें..? इस वजह से कई सारे सेलिब्रिटी ने तो घर में काम करना शुरू कर दिया है और कोई झाड़ू लगा रहा है तो कोई बर्तन धो रहा है तो कोई पोछा लगा रहा है. वहीं इन सभी दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं.

अब हाल ही में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने अभी एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ वर्कआउट करती हुई नजर आ रही है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों का अंदाज काफी बेहतरीन है वहीं वीडियो में कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड के पैरों पर पेट के बल है. वैसे इस वीडियो में उनके बॉयफ्रेंड है जिन्होंने अपने हाथों से उन्हें पकड़ रखा है और उन्हें बैलेंस किया हुआ है. वहीं कृष्णा की इस पोस्ट पर भाई टाइगर श्रॉफ का एक्शन आया है उन्होंने जैसे ही इस वीडियो को देखा उन्होंने एक इमोजी बनाकर रिएक्शन दिया है.

कोरोना के कहर के बीच आलिया भट्ट को आयी पिता की याद

इस एक्टर की माँ को हुई मोदी जी की चिंता, कहा- 'सेहत का ख्याल रखें'

'किशन कन्हैया' को पूरे हुए 30 साल,अनिल कपूर ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -