तुम्हे कोर्ट तक घसीटूंगा कंगना, आदित्य पंचोली

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और रितिक रोशन विवाद के मामले में आखिरकार रितिक रोशन ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए खुलकर बात करनी शुरू कर दी है. एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में कंगना से जुड़े मामले पर रितिक ने कई सनसनीखेज खुलासे किए और कई सवाल भी उठाए. रितिक ने कहा कि क्या 'नो मीन्ज नो' वाली बात सिर्फ लड़कियों के लिए लागू होती है. रितिक ने कहा, 'एक फिल्म रिलीज़ हुई थी पिंक, बहुत खूबसूरत फिल्म थी. उस फिल्म का असर निजी तौर पर मुझ पर बहुत ज्यादा हुआ है. उस फिल्म का असर है कि आज मैं यह सब कह पा रहा हूं.

वैसे भी कंगना रनौत का रितिक रोशन के साथ ही साथ कुछ और भी चर्चित हस्तियों के साथ में विवाद रहा है जिनमे है अभिनेता व निर्देशक आदित्य पंचोली. जी हां आपको बता दे की कंगना से परेशान होकर बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी जरीना वाहिब ने शनिवार को मुंबई की एक कोर्ट में एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया.

एक रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य ने बताया कि उन्होंने अंधेरी की मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है. उन्होंने बताया- हां, हमने एक मानहानि का केस दर्ज कराया है… हमने सिविल डिफेमेशन सूट का विकल्प भी खुला रखा है. याद हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अब से कुछ ही दिनों एक टीवी शो में आदित्य के खिलाफ विवादित रिश्ते रखने और लगातार परेशान करने का आरोप लगाया था. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : जब सपना ने अर्शी के मुँह पर छिड़का काला HIT...

बिगबॉस-11 : अर्शी, सपना और हिना पहुंची जेल...

गोलमाल की हर फिल्म में अभिनेत्रियों के बदलने पर अजय ने ये कहा

Omg... सल्लू मिया और खुद की शादी पर तब्बू ने ऐसा कहा....

'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' को सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -