आदित्य पंचोली को फ़ोन पर मिली धमकी साथ ही 25 लाख रुपये की मांग

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली को फ़ोन पर धमकी मिलने की खबर सामने आई है. और इस मामले की शिकायत आदित्य ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है. कुछ दिनों से मुन्ना पुजारी नाम के व्यक्ति से आदित्य को धमकी भरे वसूली के कॉल और मैसेज आ रहे हैं. कॉल करने वाला आदित्य से 25 लाख रुपयों की मांग भी कर रहा है. ये कॉल मुंबई के ही ठाणे और उत्तर प्रदेश के तीन अलग-अलग जगह के नंबर से आये है.

इस मामले में वर्सोवा पुलिस को आदित्य ने लिखित आवेदन दिया है, अब तक इस मामले में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं हुई है लेकिन वर्सोवा पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है. अपनी शिकायत में आदित्य ने लिखा कि, वह आदमी 18 अक्टूबर से उन्हें कई बार कॉल कर चुका है. उन्हें तीन अलग-अलग नंबर्स से कॉल आ रहे हैं. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि इसका कनेक्शन अंडरवर्ल्ड से है. इतना ही नहीं धमकी देने वाले शख्स ने आदित्य को अपना बैंक अकाउंट नंबर भी दिया था और कहा कि इस अकाउंट में पैसे जमा हो जाने चाहिए. बता दे काफी समय से आदित्य कंगना रनौत द्वारा लगाए गए आरोपों के चलते भी मुसीबतो में फ़से थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पड़ोसन के प्यार में पागल 'आमिर खान' ने खून से लिखा था प्रेम पत्र

दिवाली पर अक्षय ने शहीदो के परिवार को दिया इतना बड़ा दान

Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा आज पधारेंगी बिगबॉस के घर, सलमान ऐसे करेंगे स्वागत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -