हर्ष की शेयर की गई फोटो पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स, एक-एक को मिला जबरदस्त जवाब
हर्ष की शेयर की गई फोटो पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स, एक-एक को मिला जबरदस्त जवाब
Share:

ड्रग्स मामले में फंसने के पश्चात् से जानी मानी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह तथा उनके हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया को सोशल मीडिया पर निरंतर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर अब भी लोग भारती तथा हर्ष का मज़ाक बना रहे हैं। हाल ही में जेल से बाहर आने के पश्चात् हर्ष ने भारती के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा कीं तो लोगों ने उन तस्वीरों पर भी भद्दे कमेंट करना आरम्भ कर दिए। किन्तु उन कमेंट्स को पढ़कर हर्ष भी चुप नहीं बैठे, उन्होंने भी ट्रोलर्स को निरंतर उत्तर दिया।

जेल से बाहर आने के पश्चात् से ही भारती तथा हर्ष सोशल मीडिया पर निरंतर सक्रीय हैं। हालांकि उन्होंने अब तक इंस्टाग्राम पर कोई नया पोस्ट नहीं साझा किया था, किन्तु दोनों अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर कुछ न कुछ अवश्य साझा कर रहे थे। अब हाल ही में हर्ष ने इंस्टाग्राम पर भारती के साथ तीन तस्वीरें साझा कीं। इन तीनों ही तस्वीरों में भारती तथा हर्ष एक दूसरे की आंखों में देखते नज़र आ रहे हैं। तस्वीरें साझा करते हुए हर्ष ने कैप्शन में लिखा, ‘जब हम साथ होते हैं तो कुछ और महत्व नहीं रखता’।

हर्ष ने तस्वीर साझा की, कि लोगों ने उन्हें ‘नल्ला’ तथा ‘ड्रगी’ बोलकर ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। किन्तु हर्ष ने सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया। आपको बता दें कि हाल ही में एनसीबी ने भारती तथा हर्ष के प्रोडक्शन ऑफिस तथा घर पर छापा मारा था। NCB को भारती के घर से 86.5 ग्राम गांजा जब्त हुआ था। जिसके पश्चात् दोनों को पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया गया था। पूछताछ में दोनों ने ही गांजा का सेवन करने की बात कबूल कर ली थी। 

नागिन 5 में अपने किरदार पर बोलीं सुरभि- 'एकता कपूर की हीरोइन बनना आसान नहीं'

गौहर खान ने नयी तस्वीरों को पोस्ट कर किया अपनी शादी का खुलासा

अनुपमा में आएगा बहुत बड़ा ट्विस्ट, देखते ही देखते बदल जाएगी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -