आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने करवाया का मैटरनिटी शूट, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने करवाया का मैटरनिटी शूट, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर होस्ट और गायक आदित्य एवं श्वेता के घर खुशियों दस्तक देने वाली है। शादी के पश्चात् अब दोनों माता-पिता बनने का सुख उठाने वाले हैं। इस बात की खुशी दोनों लव बर्डस अपने सोशल मीडिया पर व्यक्त करते रहते हैं। आदित्य एवं श्वेता का पहला बच्चा इस दुनिया में आने वाला है। दोनों शीघ्र ही माता-पिता बनेंगे। मैटरनिटी शूट से इस पावर कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज साझा की हैं जो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही हैं। 

वही हाल ही में श्वेता ने अपने बेबी शावर की फोटोज साझा की थीं, जिसमें दोनों लव बर्डस व्हाइट ड्रेस पहने अलग-अलग पोज में तस्वीरें क्लिक कराते दिखाई दिए थे। अब इन खूबसूरत फोटोज के पश्चात् श्वेता और आदित्य की प्यारी सी मोनोक्रोम फोटो सामने आई है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जल्द ही मां बनने वाली श्वेता ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की एक और मोनोक्रोम फोटो साझा की है। जहां उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। ब्लैक कलर की मोनोकनी को ब्लैक श्रग के साथ उन्होंने पहना है। वह हँसते हुए आदित्य की ओर देख रही हैं।

यकीनन यह फोटो आपको भी बहुत प्यारी लगी होगी। फोटो के साथ, श्वेता ने पापा बनने वाले आदित्य के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा तथा कहा बेस्ट फ्रेंड से लेकर माता-पिता बनने तक का सफर बेहद खूबसूरत था। आदित्य एवं श्वेता ने 2 दिसंबर 2020 को विवाह किया था। मगर इससे पहले दोनों एक दूसरे को 10 वर्ष डेट कर चुके थे। दोनों फिल्म शापित के सेट पर मिले थे। उसके पश्चात् दोनों ने कुछ ही नजदीकियों के बीच शादी कर अपने नए सफर का आरम्भ किया।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने बताए शादी के साइड इफेक्ट्स, हंस-हंसकर बुरा हुआ लोगों का हाल

'खतरों के खिलाड़ी 12' में होगी 'बिग बॉस 15' के इस कंटेस्टेंट की एंट्री!

'नागिन 6' के लिए 55 एक्ट्रेसेज का लिया गया था ऑडिशन! एकता कपूर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -