11 साल की बच्ची की सहायता करेंगे अर्जुन कपूर
11 साल की बच्ची की सहायता करेंगे अर्जुन कपूर
Share:

देशभर में इन दिनो IPL की धूम देखने को मिल रही है। हर मोहल्ले में बच्चे से लेकर जवान तक शाम के 7 बजे के उपरांत TV और मोबाइल पर एक ही चीज देखते नजर आते हैं और वो है क्रिकेट। इंडिया में क्रिकेट का नशा ऐसा लोगों के सिर चढ़कर बोलता है कि हर गली में एक धोनी और सचिन भी देखने के लिए मिल जाते है। इसी दौरान अब एक 11 वर्ष की बच्ची अनीशा राउत ने भी ये सपना देखा है। अनीशा के इस सपने को पूरे करने के लिए बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने सहायता का हाथ बढ़ा दिया है।  

मदद के लिए आगे आए अर्जुन कपूर: मुंबई के पनवेल क्षेत्र में रहने वाली अनीशा राउत का सपना है कि वह देश के लिए क्रिकेट खेले और नाम रोशन करे, लेकिन आर्थिक तंगी की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पा रहा है। ऐसे में अर्जुन कपूर को जब अनीशा के संघर्ष के बारे में पता चला तो उन्होंने सहायता करने का निर्णय कर लिया।

एक्टर उठाएंगे खेल का सारा खर्च : कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि अर्जुन कपूर अनीशा के 18 वर्ष तक होने वाले ट्रेनिंग और इक्विपमेंट्स के खर्चे उठाने वाले है। अनीशा सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श  भी मान रही है। वह महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के लिए खेल चुकी हैं। अभी अनीशा महज 11 वर्ष की है। अनीशा रोजाना 8 घंटे क्रिकेट ट्रेनिंग के लिए 80 किलोमीटर का सफर कर रही है।

फिल्म में इस मशहूर एक्टर के इंटीमेट सीन्स देख भड़क गई थी पत्नी, थिएटर में कर दिया था जख्मी

परिणीति संग रिश्ते वाली बात पर राघव ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जल्द ही मिलेगा जश्न का मौका

जल्द ही OTT पर दस्तक देगी ऋतिक और वरुण की फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -