अपनी रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग डांस करती नजर आई अदिति
अपनी रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग डांस करती नजर आई अदिति
Share:

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड अभिनेता सिद्धार्थ हमेशा अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर रिएक्शन अब तक नहीं दिया है. इसी बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, इसमें दोनों तमिल मूवी  एनिमी के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे है. सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे है. 

अदिति राव हैदरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, इसमें वह सिद्धार्थ के साथ मस्ती करते हुए डांस करते हुए दिखाई दे रहे है. दोनों की ट्रेंडिंग रील साउथ के गाने पर है, इसमें अदिति प्रिंटेड शरारा पहने बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है. हालांकि एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में नजर आ रही है, जिसे फैंस खास पसंद कर रहे हैं. जबकि  सिद्धार्थ ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लू डैनिम में नजर आ रहे है. इस वीडियो में दोनों का डांस जबरदस्त है, जिसे फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है.  

खबरों का कहना है कि अदिति और सिद्धार्थ की वीडियो देखकर फैंस भी सवाल पूछे बिना नहीं रह सके. दरअसल, डेटिंग की खबरों को लेकर एक फैन ने उनकी शादी करने की डेट के बारे में पूछ लिया है. जबकि दूसरे फैन ने डेटिंग की सच्चाई फैंस को बताने के लिए बोला है. हालांकि कई फैंस उनके डांस को काफी पसंद कर रहे हैं, जिसके चलते यह रिलीज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. 

 

 

ख़बरों का कहना है कि वर्ष 2021 में अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ  महा समुदरम में एक साथ काम कर चुके हैं, इसके उपरांत से दोनों को कई बार कैफे में स्पॉट किया गया है. हालांकि  अभी तक दोनों ने रिश्ते पर ऑफिशियली कुछ नहीं बोला है. वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चफ़धा, शर्मिन सेगल और संजीदा शेख के साथ संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स फिल्म हीरामंडी में दिखाई देने वाले है.

छोटी ड्रेस में रश्मिका ने ढाया कहर, वीडियो देख पागल हुए फैंस

अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

इस सप्ताह OTT पर मचेगा धमाल, एक साथ रिलीज होगी कई फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -