कृतिका सेंगर को बहन मानती है अदिति वेद
कृतिका सेंगर को बहन मानती है अदिति वेद
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अदिति वेद इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. उनका कहना है कि, वह अपनी ऑनस्क्रीन बहन और सह-कलाकार कृतिका सेंगर को सच में अपनी बहन की तरह ही मानती है. गौरतलब है कि, इन दिनों अदिति वेद टीवी का सबसे पसंदीदा शो 'कसम तेरे प्यार की' में नजर आ रही है वही अभिनेत्री कृतिका सेंगर और अदिति बहनों की भूमिका निभा रही हैं.

बता दे कि, कृतिका सेंगर भी टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल है वह टीवी के मशहूर शो पुनर्विवाह और झांसी की रानी में अपनी बेहतरीन भूमिका को लेकर जानी जाती है. यही नहीं बल्कि, कृतिका सेंगर ने इसके अलावा कई सीरियल में काम किया है. जिसमे कसौटी जिंदगी की, क्या दिल में हैं, बुरा न मनो होली हैं, किस देश में है मेरा दिल, कबूल हैं, कसम - तेरे प्यार की, जैसे कई शो शामिल है.

लेकिन उन्हें टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा पहचान मिली सीरियल 'पुनर्विवाह' से जिसमे उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया. बता दें, कृतिका सेंगर ने फिल्म अभिनेता व टीवी अभिनेता निकेतन धीर से 3 सितंबर 2014 को शादी की. हाल ही में वह शो नागार्जुन में नजर आये थे. वही कृतिका सेंगर फिलहाल 'कसम तेरे प्यार की' में नजर आ रही है.

ये भी पढ़े

मोहित कभी नहीं दिखाते अपना स्टारडम- सौरीश सिंह

बिग बॉस की कंटेस्टेंट ने फिर दिखाया अपना बोल्ड अवतार

राम और साक्षी को लेकर एकता ने दोहराई अपनी पुरानी गलती

अर्शी खान का हुआ निकाह दुल्हन बन बेहद ही खूबसूरत नजर आई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -