पद्मावत की 'मेहरुनिसा' अब तमिल फिल्म में आएँगी नज़र
पद्मावत की 'मेहरुनिसा' अब तमिल फिल्म में आएँगी नज़र
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म 'पद्मावत' में अपने छोटे से रोल से काफी फेमस हुई अदिति राव हैदरी जल्दी ही अपनी अगली फिल्म में नज़र आने वाली हैं जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. अदिति वैसे कम ही फिल्मों में नज़र आती हैं, और कई बार देखा भी गया है कि उनकी फिल्में कुछ खास हिट नहीं होती. 'पद्मावत' में भी उन्हें छोटा सा रोल मिला था जिसमें वो अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी मेहरुन्निसा के किरदार में नज़र आई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 

शाहरुख़ की बेटी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर हर कोई हो गया हैरान!

इसके बाद आपको बता दें, कि वो अब तमिल फिल्म में नज़र आने वाली हैं और वो फिल्म साइन भी कर ली है. अदिति  ने मणिरत्नम की अगली तमिल फिल्म साइन किया है. तमिल में आखिरी बार अदिति मणिरत्नम की फिल्म 'काटरू वेलियीदाई' में नजर आईं थीं. उन्होंने बताया था कि मणिरत्नम के साथ काम करना काफी अच्छा रहा था और अगली फिल्म में वैसा ही अनुभव रहेगा. वो कहती हैं उन्हें मणि सर से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. 

एसिड अटैक पीड़िता के साथ अक्षय ने किया ऐसा काम

आने वाली फिल्म के लिए अदिति तमिल भाषा सीख रही हैं लेकिन इसके अलावा ज्यादा जानकारी नहीं दी है. उन्होंने बताया कि वो फिल्म के लिए तमिल भाषा बोलना पसंद करेंगी बाकी फैसला मणि सर करेंगे . तो अब जल्दी ही अदिति को हम तमिल फिल्म में देख पाएंगे.

बॉलीवुड अपडेट्स..

जब 'सिम्बा' के सेट पर रणवीर को मिला सरप्राइज

बॉलीवुड का टाइगर अब हॉलीवुड में करेगा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -