'आदिल ने बनाए मेरे न्यूड वीडियोज और...', राखी सावंत ने किया हैरतंअगेज खुलासा
'आदिल ने बनाए मेरे न्यूड वीडियोज और...', राखी सावंत ने किया हैरतंअगेज खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत की मैरीड लाइफ एक बार फिर से चर्चा में है। राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंका दिया था. वही अब हाल ही में राखी सावंत ने आदिल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. उसने आदिल दुर्रानी पर अपने निजी वीडियो बनाने और पैसे के लिए बेचने के चौंकाने वाले आरोप लगाए

वही अब अपने एक इंटरव्यू में राखी ने कहा, आदिल ने मेरे न्यूड वीडियोज लिए हैं और उन्हें लोगों को बेच दिया है। मेरा केस साइबर क्राइम डिपार्टमेंट में है। अब वह तनु से तीसरी शादी करना चाहता है। मीडिया से चर्चा में राखी ने यह भी कहा कि आदिल ने उन्हें टॉर्चर किया, चीट किया और वह नहीं चाहतीं कि आदिल को बेल मिले। राखी ने पहले बताया था कि आदिल ने उन्हें फिजिकली बुरी तरह टॉर्चर किया है। 7 महीने तक उन्होंने यातना सही है। जब बर्दाश्त से बाहर हो गया तो उन्हें पब्लिक में आना पड़ा। एक वीडियो में राखी ने बताया कि आदिल ने कैसे मुंह पकड़कर उनको बाथरूम में पीटा था।

राखी सावंत के पूर्व पति रितेश भी इंस्टाग्राम पर इस मैटर पर कई दिनों से लाइव कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि राखी झूठ नहीं बोल रही है। वह उनको 3 महीने पहले फोन करके आदिल के बारे में बता चुकी थी। रितेश ने बोला कि कुछ भी हो, वह राखी के साथ हैं। रितेश ने भी संकेत किया था कि आदिल ने बहुत घिनौनी हरकत की है, जिसे वह बता भी नहीं सकते। 

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में आएगा नया मोड़, मचेगा धमाल

बिग बॉस 16 की ट्रॉफी लिए दिखी ये कंटेस्टेंट, वायरल हुई तस्वीर

कुंडली भाग्य की 'प्रीता' ने गिराई अपने हुस्न की बिजलियाँ, देखकर मदहोश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -