भूल से भी बिग बॉस में नहीं जाना चाहता यह मशहूर एक्टर, कहा- 'आखिरी मोड़ होगा तो भी नहीं जाऊंगा'

Jul 15 2020 02:31 PM
भूल से भी बिग बॉस में नहीं जाना चाहता यह मशहूर एक्टर, कहा- 'आखिरी मोड़ होगा तो भी नहीं जाऊंगा'

आप तो जानते ही है कि हर साल बिग बॉस आता है और इस शो की शुरुआत से पहले कई एक्टर्स के नाम सामने आते हैं जिनका शो में आना फिक्स नहीं रहता है. आप जानते ही होंगे बिग बॉस के आने की खबरें आने के बाद कुछ सेलेब्स के नाम सामने आने लगते हैं जिन्हे सच में अप्रोच किया जाता है वहीं बाकी कई के नाम तो ऐसे ही सामने आ जाते हैं. अब जब बिग बॉस 14 आने वाला है तो फिर से कई नाम सामने आने लगे हैं.

बीते दिनों ही खबरें आई थीं कि एक्टर अध्ययन सुमन बिग बॉस 14 में एंट्री कर सकते हैं. ऐसे में अब इस पर अध्ययन का रिएक्शन आया है. हाल ही में उन्होंने खुद के बिग बॉस 14 में जाने की खबरों को गलत बताया है. आप देख सकते हैं अध्ययन सुमन ने ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है- 'मेरे बिग बॉस में जाने की खबरें झूठी हैं. थैंक्स लेकिन नो थैंक्स. बिग बॉस और कलर्स टीवी प्लीज इस चीज को क्लियर करें.'

 

वैसे अध्ययन के इस ट्वीट को देखने के बाद एक यूजर ने उनसे अपील करते हुए कहा- 'प्लीज बिग बॉस का हिस्सा ना बनें. मैं नहीं चाहता कि आप बिग बॉस में छोटी छोटी चीजों पर लड़ें. प्लीज एक सम्मानीय जिंदगी जिएं. मैं आपको फिल्मों में देखना चाहता हूं नाकि टीवी शोज में. हमेशा मुस्कुराते रहिए और खुश रहिए. थैंक्यू.' वहीं जैसे ही यूजर का यह ट्वीट अध्ययन सुमन ने देखा तुरंत उन्होंने उसे रिप्लाय देते हुए लिखा- 'अगर ये दुनिया का आखिरी मोड़ होगा तब भी मैं इस शो में नहीं जाऊंगा. आप चिंता ना करें. ये मेरे करियर का गोल नहीं है.' आप जानते ही होंगे बिग बॉस 14 शुरू होने वाला है लेकिन अब तक यह सामने नहीं आया है कि यह शो इस साल कब शुरू होने वाला है.

शकुंतला देवी : रिलीज हुआ विद्या की नई फिल्म का ट्रेलर, गणित से बातें करती आईं नजर

कीचड़ में सने सलमान खान ने कहा- 'किसानों का सम्मान करें', हुए ट्रोल

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल', 26 जुलाई को आएगा ट्रेलर