शकुंतला देवी : रिलीज हुआ विद्या की नई फिल्म का ट्रेलर, गणित से बातें करती आईं नजर

शकुंतला देवी : रिलीज हुआ विद्या की नई फिल्म का ट्रेलर, गणित से बातें करती आईं नजर

हिंदी सिनेमा की शानदार अदाकारा विद्या बालन की नई फिल्म शकुंतला देवी का ट्रेलर जारी हो चुका है। फिल्म में विद्या महान मैथमैटिक्स जीनियस शकुंतला देवी का किरदार अदा कर रही है। ट्रेलर की शुरुआत एक विचित्र विद्या के साथ होती है। दर्शकों को थोड़ी ही देर में वह अपने सबसे अच्छे दोस्त 'गणित' से रूबरू कराती है। वे आगे कहती है कि इसके लिए कोई नियम नहीं है, बल्कि यह एक जादू है। दर्शक भारी मात्रा में ट्रेलर पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। उन्हें बस अब फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। 

बॉलीवुड की प्रतिभावान अदाकारा विद्या बालन इस फिल्म में महान मैथमैटिक्स जीनियस शकुंतला देवी के किरदार में नजर आएगी। वहीं विद्या यानी कि शकुंतला देवी की बेटी के रोल में आपको सान्या मल्होत्रा देखने को मिलेंगी। इन दोनों के साथ ही फिल्म में अहम रोल में अभिनेता अमित साध और जिशु सेनगुप्ता भी नजर आएंगे। इस फिल्म को अनु मेनन ने निर्देशित किया है और उन्होंने ही इसे लिखा भी है। वहीं फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ​​ने मिलकर किया है। 

आपको बता दें कि इससे पहले आज ही सुबह इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था। पोस्टर को भी फैंस ने काफी प्यार दिया था। पोस्टर में विद्या बालन 5 अलग-अलग लुक में देखने को मिली थी। इसे अमेजन प्राइम वीडियो ने ट्विटर पर साझा किया था और उसके साथ कैप्शन में लिखा था कि, सिर्फ 2 x 2 x 2 x 3 x 3 x 5 मिनट बचे हैं। जुलाई 31 को शकुंतला देवी से मिलने के लिए तैयार हो जाएं। विद्या की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 31 जुलाई को रिलीज की जाएगी। कोरोना महामारी को देखते हुई फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना पड़ रहा है। 

 

 

कार्तिक को ट्रेंड होते देख कैसा होता है उनकी माँ का रिएक्शन, एक्टर ने बताया

क्या सुशांत केस में होगी सलमान खान से पूछताछ..? जानिए जवाब

सुशांत की मौत के एक महीने बाद पोस्ट कर ट्रोल हुईं रिया, ट्रोलर्स ने कहा- 'अब आई याद'