इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल', 26 जुलाई को आएगा ट्रेलर
इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल', 26 जुलाई को आएगा ट्रेलर
Share:

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के तहत बनी जाह्नवी कपूर अभिनीत फ़िल्म गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हम पहले ही आपको बता चुके हैं कि यह फिल्म थिएटर में नहीं बल्कि डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में आपको याद हो तो बीते 9 जून को करण जौहर ने ऑफ़िशियली इस बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि जाह्नवी कपूर की फ़िल्म गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल का नेटफ़्लिक्स पर वर्ल्ड डिजीटल प्रीमियर होगा.

वहीं अब एक और खबर सामने आई है कि गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त के दौरान नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. जी हाँ, इसके अलावा आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर 26 जुलाई को आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म के निर्माता के करीबी सूत्र का कहना है कि, 'बायोपिक फ़िल्म गुंजन सक्सेना के मेकर्स को नेटफ़्लिक्स की ओर से मोटी रकम ऑफ़र की गई इसीके चलते मेकर्स ने ये फ़ैसला लिया क्योंकि मेकर्स को अपना केशफ़्लो बरकरार रखना था.'

इसके अलावा फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, "क्योंकि यह देशभक्ति के जज्बे से भरी फ़िल्म है इसलिए यदि इसे 15 अगस्त के दौरान रिलीज किया जाता है तो हर कोई इस फ़िल्म से जुड़ा हुआ महसूस करेगा. यह फ़िल्म भारतीय वायु सेना की बहादुर पायलट, गुंजन सक्सेना को एक श्रद्धांजलि होगी जिसने 1999 में हुए करगिल युद्ध में घायलों को बचाने की मुहिम चलाई थी. फ़िलहाल फ़िल्म का थिएट्रीकल ट्रेलर तैयार किया जा रहा है और इसे अगले 10 दिनों के अंदर रिलीज कर दिया जाएगा." आप सभी को हम यह भी बता दें कि जाह्नवी कपूर अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं.

क्या सुशांत केस में होगी सलमान खान से पूछताछ..? जानिए जवाब

कार्तिक को ट्रेंड होते देख कैसा होता है उनकी माँ का रिएक्शन, एक्टर ने बताया

सुशांत की मौत के एक महीने बाद पोस्ट कर ट्रोल हुईं रिया, ट्रोलर्स ने कहा- 'अब आई याद'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -