कीचड़ में सने सलमान खान ने कहा- 'किसानों का सम्मान करें', हुए ट्रोल

Jul 15 2020 01:40 PM
कीचड़ में सने सलमान खान ने कहा- 'किसानों का सम्मान करें', हुए ट्रोल

बॉलीवुड में सुपरस्टार के नाम से मशहूर होने वाले सलमान खान का कई लोग दीवाने हैं. ऐसे में हाल ही में उनकी एक नयी तस्वीर सामने आई है जो आप देख सकते हैं. अपनी नयी तस्वीर के साथ उन्होंने सभी किसानों के प्रति सम्मान व्यक्त किया है. जी हाँ, हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान खान ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए किसानों के लिए एक पोस्ट लिखी है जो बेहतरीन लग रही है. वैसे उनकी यह पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वैसे सलमान द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में वह कीचड़ में लिपटे हुए दिखाई दे रहे हैं.

आप जानते ही होंगे सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी अधिक सक्रिय नजर आते हैं. इसी के साथ कॉरोना वायरस के कारण आए दिन सोशल मीडिया के माध्यम से वह कुछ ना कुछ नया बताते हैं. अब हाल ही में सलमान खान ने जो तस्वीर शेयर की है उस तस्वीर को उन्होंने कैप्शन दिया है, 'सभी किसानों का सम्मान करें.' सलमान की इस तस्वीर पर लाखों लाइक्स और कमेंट आए हैं. सलमान ने इससे पहले एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'अनाज पर, खाने वालों का नाम लिखा है, जय जवान जय किसान.'

 

अपनी इस तस्वीर के कारण अब सलमान ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं. किसी ने उन्हें बुरा कहा है तो किसी ने सुशांत के केस में उनपर आरोप लगाए हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है- 'You rubbed mud in your face but forgot your legs!Itna Overacting mat kar!@TeamKangna #SushantSinghRajput #KanganaRanaut' इसके अलावा अन्य यूजर्स ने भी चौंकाने वाले कमेंट्स किये हैं. इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि सलमान खान लॉकडाउन के दौरान अपने पनवेल फार्महाउस में समय बिता रहे हैं. यहीं से वह हर दिन नयी नयी तस्वीरों को अपलोड करते हैं जो बेहतरीन होती हैं. वैसे भी आप जानते ही होंगे सलमान अक्सर अपने काम और स्टाइल के लिए चर्चा में रहते हैं. इसके अलावा काम के बारे में बात करें तो लॉकडाउन में उनके तीन गाने आए थे जो चर्चाओं में रहे. वहीं जल्द ही वह फिल्म राधे में दिखाई देंगे.

क्या सुशांत केस में होगी सलमान खान से पूछताछ..? जानिए जवाब

कार्तिक को ट्रेंड होते देख कैसा होता है उनकी माँ का रिएक्शन, एक्टर ने बताया

सुशांत की मौत के एक महीने बाद पोस्ट कर ट्रोल हुईं रिया, ट्रोलर्स ने कहा- 'अब आई याद'