गांजा और मारिजुआना खरीदकर क्या करता था शोविक, ड्रग पेडलर ने किया खुलासा
गांजा और मारिजुआना खरीदकर क्या करता था शोविक, ड्रग पेडलर ने किया खुलासा
Share:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स लेन-देन के मामले में रिया चक्रवर्ती के छोटे भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट मैनेजर सैमुअल मिरांडा को बीते शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है. वैसे इससे पहले एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर छापेमारी भी की थी. उसी के बाद एनसीबी शोविक और सैमुअल को पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर चली गई थी. अब एनसीबी ने इस मामले की पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती को भी समन भेजा है. जी दरअसल सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती की व्हॉट्सएप चैट में ड्रग्स को लेकर कई बड़े खुलासे हुए हैं.

ऐसे में अब रिया से भी आज पूछताछ हो सकती है. अब हाल ही में एनसीबी ने एक और बड़ा खुलासा किया है. इस खुलासे के अनुसार रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती, ड्रग पेडर अब्देल बासित परिहार से गांजा और मारिजुआना खरीदते थे और भुगतान करते थे. जी दरअसल ड्रग पेडलर अब्दुल बासित परिहार ने एनसीबी के सामने यह राज खोला है कि शोविक ड्रग्स खरीदने के बाद पेमेंट गूगल पे अकाउंट के जरिए करता था.

जी दरअसल NCB के अधिकारियों का कहना है- ड्रग पेडलर जैद विलात्रा ने एजेंसी को दिए अपने बयान में बताया था कि अब्दुल बासित परिहार उसके पास से गांजा या मारिजुआना रिसीव करता था. वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शुरू हुई जांच के बाद सामने आए ड्रग एंगल ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को भी जांच में शामिल होने पर मजबूर कर दिया था. वहीं सीबीआई और ईडी के बाद सुशांत की मौत की जांच में शामिल होने वाली एनसीबी तीसरी केंद्रीय एजेंसी है जो इस समय जी जान से जुटी हुई है.

अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर ये एक्ट्रेस, असल जिंदगी में निभाती हैं सिंगल मदर का किरदार

कोरोना पॉजिटिव हुए नेहा कक्कड़ के एक्स लवर

कोरोना पर AIIMS निदेशक रणदीप गुलेरिया का बड़ा बयान, बढ़ा सकता है सरकार की चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -