राहुल गांधी के बचाव में उतरे अधीर रंजन चौधरी बोले- PM मोदी के प्लेन में स्विमिंग पूल, नहाते-नहाते...
राहुल गांधी के बचाव में उतरे अधीर रंजन चौधरी बोले- PM मोदी के प्लेन में स्विमिंग पूल, नहाते-नहाते...
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेपाल दौरे के वीडियो पर जो सवाल उठ रहे हैं, उन पर अब पार्टी के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी का बयान सामने आया है. अधीर रंजन चौधरी ने राहुल पर सवाल खड़े करने वालों को घेरने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. अधीर रंजन चौधरी ने दावा करते हुए कहा है कि पीएम मोदी के नए प्लेन में स्वीमिंग पूल है, जिसमें नहाते हुए वह विदेश जाते हैं.

चौधरी ने कहा कि भाजपा राहुल गांधी से डरती है, इसीलिए उन पर हमले करती है. चौधरी ने यह बातें बंगाल के मुर्शिदाबाद में प्रेस वार्ता करते हुए कहीं. अधीर ने कहा कि पीएम मोदी ने 13000 करोड़ रुपए के दो प्लेन खरीदे हैं, जिसमें स्विमिंग पूल है और मोदी उसी में नहाते-नहाते विदेश जाते हैं और वहां भाषण देकर वापस लौट आते हैं. चौधरी ने आगे कहा कि राहुल गांधी नेपाल में अपनी दोस्त की शादी में गए थे और इसके लिए उन्होंने अपनी जेब से पैसे दिए थे. उन्होंने कहा कि 'नेपाल कोई ऐसा दूसरा देश नहीं है जहां जाने पर कोई बंदिश हो, बल्कि वह पड़ोसी देश है. भाजपा ने जिस तरह इस मामले में राहुल गांधी पर निशाना साधा है, वह दिखाता है कि भाजपा उनसे डरती है.'

अधीर ने आगे कहा कि राहुल गांधी के किसी भी प्रश्न का उत्तर भाजपा के पास नहीं है और पीएम मोदी ने राहुल गांधी के किसी भी सवाल का अब तक जवाब नहीं दिया है. बता दें कि राहुल गांधी अपनी मित्र सुमनिमा उदास की शादी में नेपाल गए थे. राहुल जब विवाह कार्यक्रम में काठमांडू के पब में थे, उस दौरान का उनका वीडियो सामने आया था, जिसको लेकर भाजपा ने उनपर हमला बोला था. बता दें कि, राहुल गांधी की मित्र सुमनिमा का रुख शुरू से भारत विरोधी रहा है. ऐसे में भाजपा कांग्रेस से यह सवाल कर रही है कि राहुल के संबंध भारत विरोधी लोगों से क्यों हैं ?

अभी जेल में ही रहेंगे आज़म खान, जमानत पर कल फिर हाई कोर्ट में सुनवाई

भारत विरोधी लोगों से ही क्यों होते हैं राहुल गांधी के घनिष्ठ संबंध ?

महाराष्ट्र सरकार के लिए सिरदर्द बना लाउडस्पीकर पर राज ठाकरे का ऐलान, शरद पवार ने बुलाई MVA की बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -