असम के स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, कहा- 15 अगस्त से अतिरिक्त कोविड-19...
असम के स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, कहा- 15 अगस्त से अतिरिक्त कोविड-19...
Share:

गुवाहाटी: ऐसे समय में जब चल रहे कोविड-19 महामारी के कारण जीवन की बुनियादी आवश्यकताएं एक चुनौती बन गई हैं, असम के लोगों को एक बड़ी राहत मिली है क्योंकि राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 प्रतिबंधों के संबंध में और अधिक छूट की घोषणा करने की संभावना है। 15 अगस्त। असम के स्वास्थ्य मंत्री केशव महंत ने इस बात का संकेत दिया। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने आगे कहा कि राज्य सरकार महामारी की स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रही है जो अब काफी सुधार दिखा रही है।

असम के स्वास्थ्य मंत्री, केशब महंत ने कहा, "हमने पहले ही कुछ छूट की घोषणा की है। हम और अधिक छूट की घोषणा करने पर विचार कर रहे हैं क्योंकि स्थिति में सुधार हो रहा है। वर्तमान में, केवल जिले, गोलाघाट और लखीमपुर कर्फ्यू जैसे कुछ सख्त प्रतिबंधों के तहत हैं," उन्होंने कहा। महंत ने आगे कहा कि "सरकार चल रही महामारी से बेहतर तरीके से निपटने के लिए लगाए गए प्रतिबंधों के कारण आम लोगों की दुर्दशा से चिंतित है।"

हालांकि, उन्होंने यह टिप्पणी करने से परहेज किया कि क्या अंतर-जिला आंदोलन पर प्रतिबंध हटाया जाएगा या नहीं। "हम शिक्षण संस्थानों को फिर से खोलने पर भी प्रमुख महत्व दे रहे हैं। छात्र भी पीड़ित हैं। लोग कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। लेकिन अंतिम निर्णय माननीय मुख्यमंत्री द्वारा लिया जाएगा। हमारा स्वास्थ्य विभाग उनके साथ सहयोग करेगा।" ' स्वास्थ्य मंत्री ने आगे बताया कि अगले सप्ताह COVID-19 मानक संचालन प्रोटोकॉल (SOP) का एक नया सेट प्रकाशित किया जाएगा।

रिलीज हुआ 'बेल बॉटम' फिल्म का पहला गाना, अक्षय-वाणी की रोमांटिक केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

धनबाद जज हत्याकांड: एक्शन में CBI की एसआईटी टीम, ADJ की पत्नी से जल्द करेगी मुलाकात

जॉनसन ने भारत में अपनी एकल खुराक वाली कोविड वैक्सीन की मंजूरी के लिए किया आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -