धनबाद जज हत्याकांड: एक्शन में CBI की एसआईटी टीम, ADJ की पत्नी से जल्द करेगी मुलाकात
धनबाद जज हत्याकांड: एक्शन में CBI की एसआईटी टीम, ADJ की पत्नी से जल्द करेगी मुलाकात
Share:

धनबाद: धनबाद के जस्टिस उत्तम आनंद (Uttam Anand) की मौत की जांच अपने हाथ में लेने के एक दिन बाद दिल्ली से केंद्रीय जांच ब्यूरो की SIT की 20 सदस्यीय टीम एक्शन में आ गई है. अधिकारियों ने गुरुवार को इस संबंध में जानकारी दी है. घटनाक्रम से संबंधित एक CBI अधिकारी ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय कुमार शुक्ला की अगुवाई में SIT गुरुवार को धनबाद पहुंची थी और झारखंड पुलिस SIT द्वारा दर्ज मामले के दस्तावेज जुटाना आरंभ कर दिया था.

उन्होंने कहा कि एजेंसी, राज्य पुलिस द्वारा की गई जांच का विवरण भी एकत्र कर रही है और जल्द ही जस्टिस की पत्नी से मुलाकात करेगी और उसका बयान भी लेगी. अधिकारी ने यह भी कहा कि एजेंसी ने मौका-ए-वारदात का दौरा किया और धनबाद सदर थाने में जांच से संबंधित कई लोगों से भी मुलाकात की. बता दें कि अतिरिक्त जिला और सत्र न्यायाधीश आनंद को 28 जुलाई को सुबह की सैर के दौरान एक ऑटोरिक्शा ने टक्कर मार दी थी, जिससे उनकी मौत हो गई थी और पुलिस ने उनकी पत्नी की शिकायत पर एक अज्ञात ऑटो ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

वहीं, CCTV फुटेज सामने आने के बाद झारखंड सरकार ने मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया था. किन्तु बाद में उसने मौत की CBI जांच की सिफारिश की.

मुकेश अंबानी की 24 हजार करोड़ की डील में आई रुकावट, अमेजन के पक्ष में आया SC का फैसला

आरबीआई ने लगातार 7वीं बार रेपो रेट 4 फीसदी पर रखा बरकरार

कई महानगरों में ऊंचाई पर पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आपके शहर का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -